साउथ के इस सुपरस्टार ने बॉलीवुड को लेकर कही ऐसी बात, फैंस को जरूर चुभेगी

बॉलीवुड को लेकर साउथ सुपरस्‍टार महेश बाबू ने कुछ ऐसा कह दिया है, जो उनके फैंस ने कभी भी एक्‍सपेक्‍ट नहीं किया होगा ।

New Delhi, May 10: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलिवु़ड को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी है, जो फैंस को दुखी कर सकती है। एक्‍टर ने कहा है कि वह हिंदी फिल्मों में काम करके वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते। बॉलिवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। महेश बाबू इस वक्त अपनी अगली फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं, जो 12 मई को रिलीज हो रही है।

Advertisement

‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता’
महेश बाबू ने हाल ही में ओटीटी पर आने को लेकर एक इंटरव्‍यू में दिल खोलकर बात की । उन्होंने कहा कि वह बड़े पर्दे के लिए हैं और वह डिजिटल यानी ओटीटी पर आने के बारे में नहीं सोच सकते। इंडिया टुडे से हुई बातचीत में महेश ने हिन्दी यानी बॉलिवुड डेब्यू को लेकर भी कुछ बातें कही। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा, ‘बॉलिवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता।’ उन्‍होंने कहा, ‘मुझे बॉलिवुड से बहुत ज्यादा ऑफर्स नहीं मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे मुझे अफोर्ड कर सकते हैं। मैं वैसी इंडस्ट्री में काम करना नहीं चाहता जो मुझे अफोर्ड ही न कर सके। जो स्टारडम और रिस्पेक्ट मुझे यहां (साउथ) मिली है वो काफी अधिक है, इसलिए मैंने कभी अपनी इंडस्ट्री को छोड़ने के बारे में नहीं सोचा। मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़े बनने के बारे में सोचा है। मेरे सपने अब पूरे हो रहे हैं, मैं अब और अधिक खुश इंसान नहीं बनना चाहता।’

Advertisement

हिंदी फिल्‍मों में काम
कुछ हफ्ते पहले भी एक इंटरव्यू में महेश बाबू से जब हिंदी फिल्मों में काम करने को लेकर सवाल किया गया था तब उन्होंने कहा था कि उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करने की जरूरत नहीं है । बाबू के अनुसार अब तेलुगू फिल्मों को देशभर में देखा जा रहा है । इसलिए उन्हें स्पेशली किसी हिंदी फिल्म में काम करने की जरूरत नहीं है।

Advertisement

साउथ के इन स्टार्स ने भी ठुकराए हैं बड़े ऑफर
आपको बता दें बॉलीवुड को लेकर ये रवैया सिर्फ महेश बाबू का ही नहीं है बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के और भी कई स्टार्स बॉलिवुड में काम करने से इनकार कर चुके हैं। इससे पहले ‘पुष्पा’ फेम अल्लू अर्जुन से लेकर रश्मिका मंदाना, अनुष्का शेट्टी, नयनतारा और विजय देवरकोंडा जैसे स्टार्स कई हिंदी फिल्मों का ऑफर ठुकरा चुके हैं।