शॉर्ट ड्रेस में पति के साथ नजर आईं मोनालिसा, पॉवर कपल से नहीं हट रही नजर

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के पॉवर कपल मोनालीसा और विक्रांत राजपूत इन दिनों गोवा में हैं । दोनों ने हाल ही में कुछ बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

New Delhi, May 10: भोजपुरी सिनेमा और हिंदी टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों अपने पति विक्रांत राजूपत के साथ गोवा में हैं । दोनों लगातार ही अपनी तस्‍वीरें, रील्‍स, सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं । हाल ही में उन्होंने गोवा की कुछ दिलकश तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वो विक्रांत के साथ बहुत ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं ।

Advertisement

ब्‍लैक ड्रेस में ढाया कहर
मोनालिसा की तस्वीरों से आप नहीं हटा पाएंगे नजरें, उनकी ब्‍लैक ड्रेस सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही है । वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं । एक्ट्रेस ने खुले बाल और हाई हील्‍स के साथ अपना लुक कंप्‍लीट किया है ।

Advertisement

पति लग रहे हैंडसम
वहीं विक्रांत राजपूत भी मोनालिसा को पूरी तरह से कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं । विक्रांत कलरफुल शर्ट में काफी हेंडसम लग रहे है, इन दोनों की बॉन्डिंग भी बेहद कमाल की लग रही है । तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिस ने लिखा, इतने अच्छे बनो कि वो तुम्हें नज़रअंदाज़ न कर सकें ।

छा गाया मोना का लुक
मोनालिसा के इस स्टाइलिश अंदाज को देखकर फैन्स एक बार फिर उनके दीवाने बन गए हैं । मोनालिसा की विक्रांत के साथ तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आती है । दोनों अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते ।