श्रेयस अय्यर के बयान पर बवाल, टीम CEO को लेकर कही थी ऐसी बात

श्रेयस अय्यर ने कहा ये बहुत मुश्किल होता है, मैंने भी जब आईपीएल करियर शुरु किया था, तो इस तरह की पोजिशन में था, हमने कोच से बात की, सीईओ भी टीम चयन में शामिल थे।

New Delhi, May 10 : केकेआर ने सोमवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 52 रनों की शानदार जीत हासिल की, इसके साथ ही टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा है, इस मैच के बाद केकेआर कप्तान श्रेयस अय्यर ने टीम सलेक्शन को लेकर ऐसा बयान दे दिया, जिसके बाद से ट्विटर पर केकेआर सीईओ वेंकी मैसूर को जमकर लताड़ा जा रहा है।

Advertisement

बयान पर हंगामा
कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी शायद ही सोचा होगा कि उनके बयान पर इतना हंगामा हो जाएगा, दरअसल करो या मरो मुकाबले के लिये केकेआर टीम में अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती और शेल्डन जैक्सन जैसे खिलाड़ियों की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई, मैच के बाद जब कप्तान से टीम चयन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होने जवाब में कहा मुख्य कोच ब्रेंडन मैक्कलम और सीईओ वेंकी मैसूर टीम चयन को लेकर फैसले लेते हैं।

Advertisement

क्या कहा
श्रेयस अय्यर ने कहा ये बहुत मुश्किल होता है, मैंने भी जब आईपीएल करियर शुरु किया था, Shreyas Iyer1 तो इस तरह की पोजिशन में था, हमने कोच से बात की, सीईओ भी टीम चयन में शामिल थे, ब्रेंडन मैक्कलम प्लेयर्स के पास गये, उन्हें पूरी बात समझाई, मैं खिलाड़ियों का शुक्रगुजार हूं, कि उन्होने परिस्थिति को समझा।

Advertisement

सीईओ को लताड़
सीईओ के टीम चयन में फैसले की बात फैंस को पच नहीं रही है, इसलिये फैंस ने केकेआर टीम प्रबंधन को लताड़ा है, वरुण चक्रवर्ती, पैट कमिंस और वेंकटेश अय्यर को केकेआर ने रिटेन किया था, ऐसे में इन खिलाड़ियों को ड्रॉप करना किसी की समझ से परे था।