इस तारीख से शनिदेव बदल रहे हैं चाल, 3 राशि वाले सावधान!, कैसे रहेंगे ये 140 दिन?

शनि एक बार में नहीं बल्कि दो चरणों में कुंभ राशि में जा रहे हैं। शनि 12 जुलाई तक कुंभ राशि में रहेंगे और जुलाई में वक्री चाल चलेंगे।

New Delhi, May 11 : शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है, शनिदेव का अभी अप्रैल के आखिर में राशि परिवर्तन हुआ है, वो कुंभ राशि में गोचर कर चुके हैं, लेकिन अब शनि इसी राशि में रहकर वक्री होंगे, शनि के वक्री होने का मतलब है कि शनि विपरीत चाल चलेंगे, शनि एक बार में नहीं बल्कि दो चरणों में कुंभ राशि में जा रहे हैं। शनि 12 जुलाई तक कुंभ राशि में रहेंगे और जुलाई में वक्री चाल चलेंगे, अब कुंभ राशि में वक्री होकर 141 दिन तक इसी तरह रहेंगे और सभी राशियों को प्रभावित करेंगे, शनि के वक्री होने से अक्टूबर तक कुछ राशि के लिये अच्छा समय नहीं है, इसलिये इस समय का सही इस्तेमाल करें, शनि की अराधना और उपाय करते रहें।

Advertisement

मेष- इस राशि के जातकों को शनि का वक्री होना परेशान कर सकता है, Shanidev इस राशि के लोगों के बनते हुए काम भी बिगड़ेंगे, इसलिये शनि भगवान के उपाय करते रहें, इसके अलावा किसी भी हेल्थ संबंधी दिक्कत होने पर शनिदेव के मंत्रों का जाप करें।

Advertisement

कर्क- इस राशि के जातकों को भी उनके कर्म के अनुसार ही शनिदेव फल देंगे, Shani Dev इस राशि के लोगों को पैसे से संबंधित फैसले फूंक-फूंक कर रखने होंगे, इस समय आपका कोई भी काम नहीं बनेगा, इसलिये ज्यादा सोच-विचार करके ही फैसले ले, दूसरों की भलाई और गरीबों की मदद करें।

Advertisement

सिंह – इस राशि के जातकों के लिये शनि वक्री होकर स्वाभाव में बदलाव ला सकते हैं, shani-dev आपके बात करने का तरीका बदल जाएगा, आप अपने घर वालों से भी सीधे मुंह बात नहीं करेंगे, जिसे आपके लिये ही परेशान हो सकती है, इसलिये इस दौरान जो कुछ भी बोलें, सोच समझकर ही बोलें।