टीम इंडिया फैंस के लिये बुरी खबर, दक्षिण अफ्रीका सीरीज से बाहर हो सकता है ये दिग्गज

सूर्य कुमार यादव टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं, जो मैदान के चारों तरफ शॉट खेलते हैं, सूर्या ने आईपीएल 2022 के 8 मैचों में 303 रन बनाये थे।

New Delhi, May 11 : आईपीएल 2022 के बाद टीम इंडिया को अपनी ही धरती पर एक बड़ी सीरीज खेलनी है, आईपीएल खत्म होने के 10 दिन बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलने भारत आएगी, ये सीरीज 9 जून से शुरु होगा, जो 19 जून तक चलेगा। आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीक की टीम टी-20 प्रारुप की एक ताकतवर टीम मानी जाती है।

Advertisement

टीम इंडिया के लिये बुरी खबर
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस सीरीज से पहले टीम इंडिया के फैंस के लिये एक बुरी खबर है, surya दरअसल टीम इंडिया के एक अहम खिलाड़ी इस सीरीज से बाहर हो गये हैं, बताया जा रहा है कि चोट की वजह से वो टीम से बाहर हो गये हैं।

Advertisement

सूर्य कुमार बाहर
क्रिकबज ने बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी है कि सूर्यकुमार यादव की चोट को ठीक होने में कम से कम 4 हफ्ते का समय लगेगा, SuryaKumar Yadav यानी 9 जून से भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज में वो नहीं खेल पाएंगे, सूर्या बायें बांह में चोट की वजह से आईपीएल 2022 से बाहहर हो चुके हैं, 6 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में उन्हें चोट लगी थी।

Advertisement

टीम का ऐलान
आपको बता दें कि सूर्य कुमार यादव टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं, जो मैदान के चारों तरफ शॉट खेलते हैं, सूर्या ने आईपीएल 2022 के 8 मैचों में 303 रन बनाये थे, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिये टीम का ऐलान आईपीएल 2022 के फाइनल के बाद किया जाएगा, इस टी-20 सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम देने की बात भी कही जा रही है।