मालदीव में हनीमून मना रहे हैं यश और निधि झा, फैंस ने देख लिया गर्दन पर लव बाइट, वीडियो

शादी के बाद मालदीव में हनीमून मना रही निधि झा की खुशी का ठिकाना नही है । वो ये तक भूल गईं कि उनके वीडियो में क्‍या-क्‍या दिख रहा है ।

New Delhi, May 12: भोजपुरी एक्‍ट्रेस निधि झा शादी के बाद इतनी खुश हैं कि वो इसे खुद में समा नहीं पा रही हैं । यही वजह है कि मालदीव में पति के साथ हनीमून मना रहीं एक्‍ट्रेस अपने मोमेंट्स फैंस के साथ शेयर करने से झिझक नहीं रही हैं । हाल ही में वो फैंस के लिये हनीमून लोकेशन से लाइव भी आईं थीं, लेकिन इस लाइव सेशन के दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने निधि की गर्दन पर बना  लव- बाइट नोटिस कर लिया । बस फिर क्‍या था, एक से बए़कर एक कमेंट आने लगे ।

Advertisement

मालदीव में कर रहीं इंज्‍वॉय
भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा उर्फ लूलिया शादी के बाद मालदीव में हनीमून मना रही है । एक्‍ट्रेस ने पति यश कुमार के साथ कई फोटोज और वीडियोज भी शेयर किए हैं । निधि ने एक्‍साइटमेंट में लाइव सेशन किया, इस दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने निधि की गर्दन पर बना लव- बाइट नोटिस कर लिया । बस फिर क्या था हर कोई लव-बाइट पर अपनी स्पेशल टिप्पणी देने लगा । इंस्टाग्राम लाइव के दौरान निधि अपने बेडरूम के साथ मालदीव के समुद्र की खूबसूरती दिखाती दिखीं ।

Advertisement

डांस वीडियो भी किया शेयर
मालदीव के खूबसूरत मौसम के मजे लेती दिख रहीं निधि ने फैंस से बातचीत का सिलसिला शुरू ही किया था कि यश ने भी लसइव जॉइन कर लिया । लाइव सेशन ओवर होने के बाद नई-नवेली दुल्हन बनीं निधि ने एक अपने चाहने वालों के लिये एक डांस वीडियो भी शेयर किया था।

Advertisement

यश की दूसरी पत्‍नी हैं निधि
आपको बता दें निधि से पहले यश की शादी भोजपुरी ऐक्ट्रेस अंजना सिंह से हुई थी । लेकिन यश और अंजना की शादी ज्‍यादा दिन नहीं चली । इसके बाद निधि के रूप में यश की जिंदगी में दोबारा खुशियों ने दस्तक दी । दोनों ने अब शादी कर ली है और उनकी खुशी देख फैंस की खुशी का ठिाना नहीं है ।