धर्मेन्‍द्र की पहली पत्‍नी प्रकाश कौर आजकल कहां है? बड़े बेटे सनी देओल के वीडियो से खुला राज

वेटरन एक्‍टर धर्मेंद्र की मैरिड लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही है, उनकी पहली पत्‍नी प्रकाश कौर कहां हैं, इस बारे में उनके बेटे सनी देओल ने उनका राज खोल दिया ।

New Delhi, May 13: 70 के दशक के फिल्‍म हीरो धर्मेन्‍द्र इस उम्र में भी स्‍क्रीन पर आ जाएं तो फैंस दीवाने हो जाते हैं । उनकी एनर्जी उनका ऑरा फैन्‍स को एंटरटेन ही करता है । धर्म जी जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए जाने जाते हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहे हैं । उन्होंने दो बार शादी की, पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ रहते हुए धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को दिल दिया । हेमा मालिनी के बारे में तो सब जानते हैं, क्‍यों वो पब्लिक डोमेन में रहीं । चर्चित अभिनेत्री और सफल नेता । लेकिन धर्म जी की दूसरी पत्‍नी कहां है, आइए आपको आगे बताते हैं ।

Advertisement

सनी देओल ने शेयर किया वीडियो
धर्मेन्‍द्र की दूसरी पत्‍नी प्रकाश कौर ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा कभी नहीं रहीं । वो लाइमलाइट से हमेशा दूर ही रहीं । इसी वजह से उनसे जुड़ी खबरें मीडिया में बहुत कम ही आईं । लेकिन रीसेन्‍टली मदर्स डे पर सनी देओल ने एक बहुत ही प्‍यारा वीडियो शेयर किया है ।

Advertisement

इस वीडियो में उनकी और उनकी मां की कई सारी तस्‍वीरें नजर आ रही हैं । वीडियो से पता चल रहा है कि सनी अपनी मां के कितने क्‍लोज हैं । आपको बता दें प्रकश कौर अपने दोनों बेटों के साथ ही रहती हैं ।

1954 में हुई थी धर्म जी की पहली शादी
धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर के साथ 1954 में हुई थी, शादी के बाद वो मुंबई आ गए । सफल एक्‍टर बन गए । इस शादी से उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं । धर्मेंद्र और प्रकाश की शादी में तब तक सब ठीक था जब तक एक्टर की मुलाकात हेमा मालिनी से नहीं हुई थी । धर्म, हेमा के प्‍यार में दीवाने हो गए । उनसे शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया ताकि उन्हें अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक ना देना पड़े । हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती । बहरहाल धर्मेंद्र, हेमा मालिनी साथ हैं और वो पहली पत्‍नी प्रकाश कौर से भी अलग नहीं हुए हैं ।