मुंबई-चेन्नई IPL मैच में फिर छाई ‘मिस्ट्री गर्ल’, फैन्स कैमरामैन से पूछ रहे कैसे-कैसे सवाल

आईपीएल मैचेस के दौरान कैमरामैन की नजर अकसर कुछ ऐसे चेहरों पर टिक जाती है, जिनकी चर्चा शुरू हो जाती है । CSK vs MI के मैच से भी एक ‘मिस्ट्री गर्ल’ छाई हुई हैं ।

New Delhi, May 13: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच चलते मैच के दौरान कैमरे में एक ‘मिस्ट्री गर्ल’ कैद हो गई हैं । इनकी फोटो वायरल होते ही यूजर्स कैमरामैन की तारीफ में भी जुट गए हैं । वैसे आप भी इस तस्‍वीर को देखकर, खुद को रोक तो नहीं पाएंगे । ये हसीन चेहरा मैच के दौरान कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

Advertisement

लो स्‍कोरिंग मैच
इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के इस सीजन में रोहित शर्मा की कप्तानी Csk Vs miवाली मुंबई इंडियंस ने आखिरकार अपना जलवा दिखाया, उसने गुरुवार को खेले गए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स टीम को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी । हालांकि यह मैच काफी लो-स्कोरिंग रहा । मैच में धोनी और रोहित जैसे बड़े स्टार थे, जिन्हें देखने के लिए स्‍टेडियम खचाखच भरा था । हालांकि इस मुकाबले में भी कैमरामैन की नजर मैदान से हटकर स्‍टैंड्स पर जा अटकी । जहां से एक खूबसूरत मुस्‍कुराता चेहरा कैमरे में कैद हो गया ।

Advertisement

मिस्‍ट्री गर्ल
कैमरामैन की नजर में आई ये लड़की मिस्‍ट्र गर्ल के रूप में छाई हुई है । इस लड़की ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है । यह मिस्ट्री गर्ल इतनी छाई की फैन्स तक कैमरामैन की तारीफ करने लगे । दरअसल मुकाबले में मुंबई टीम बैटिंग के लिए उतरी थी और उसके सामने 98 रनों का टारगेट था, मुंबई टीम ने पावरप्ले यानी 6 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 34 रन बना लिए थे । पावरप्ले के बाद का खेल अभी शुरू होना था, तभी कैमरामैन ने अपनी नजरें दौड़ाते हुए एक मिस्ट्री गर्ल को कैमरे में कैद कर लिया । बस फिर क्या था. इस मिस्ट्री गर्ल की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई, लोग उसका नाम तक पूछने लगे।

Advertisement

नाम क्‍या है?
मिस्ट्री गर्ल की फोटो वायरल होते ही यूजर्स कैमरामैन की भी तारीफ करने लगे । एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिख दिया- कैमरामैन अपनी ड्यूटी पूरी करना नहीं भूलता । वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- कैमरामैन प्लीज नाम बताइए । बहरहाल, मैच कर बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवरों में 97 रनों पर ही सिमट गई। टीम के कप्तान धोनी ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए । जवाब में मुंबई टीम ने 14.5 ओवरों में मैच जीत लिया । MI ने 5 विकेट गंवाकर 103 रन बनाए, तिलक वर्मा ने नाबाद 34 रन बनाए।

Advertisement