कैटरीना कैफ ने दी गुड न्यूज, विकी कौशल बनने वाले हैं पापा!

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सुनने को मिल रही है, ये है एक गुड न्‍यूज । तो क्‍या विकी कौशल पापा बनने वाले हैं । आगे पढ़ें ।

New Delhi, May 13: कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को 6 महीने हो चुके हैं, बॉलीवुड के इस कपल को लेकर अटकलें तेज हैं कि अब ये पैरेंट बनने वाले हैं । यानी कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं । ये कपल यूएस में वेकेशन एंजॉय कर रहा है, और वहीं भारत में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें छाई हुई हैं । लेकिन इस खबर का पूरा सच आगे आपको बताते हैं ।

Advertisement

क्‍या प्रेग्‍नेंट हैं कैटरीना?
38 साल की कैटरीना कैफ ने 5 साल छोटे एक्‍टर विकी कौशल से पिछले साल दिसंबर महीने में शादी रचाई है । दोनों की शादी को 6 महीने पूरे हो गए हैं और अब लगातार ही उनकी प्रेग्‍नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं । लेकिन आप खुश हों इससे पहले आपको बता दें कि कैटरीना और विकी कौशल मम्‍मी-पापा नहीं बनने वाले ।

Advertisement

अफवाहें हैं …
ETimes ने कटरीना कैफ की टीम से उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर बात की. एक्ट्रेस की टीम ने खुलासा करते हुए बताया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं । वो अभी अपने करियर में बिजी हैं, साथ ही पति विक्की कौशल संग अपनी शादी के शुरुआती दिनों को एंजॉय कर रही हैं । विक्की के प्रवक्ता ने भी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है ।

Advertisement

बच्‍चे चाहती हैं कैटरीना
हालांकि कैटरीना कैफ को बच्‍चे पसंद हैं और वो शादी के बाद बच्‍चा जरूर करना चाहेंगी । लेकिन अभी काम पर फोकस जरूरी है । आपको बता दें उनके कॉस्‍मेटिक ब्रांड की भी धूम मची हुई है, कैट ने अपनी इंस्‍टा फभ्‍ड पर के ब्‍यूटी से जुड़ी जानकारी दी है । बहरहाल, कटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो मैरी क्रिसमस, टाइगर 3, फोन भूत में नजर आएंगी । इसके अलावा विक्की कौशल भी गोविंदा नाम मेरा, रौला में दिखेंगे ।