हनीमून से एक्ट्रेस कर रही ताबड़तोड़ पोस्ट, इस बार बेडरुम से लाइव, लोगों को दिख गया कुछ और

निधि झा ने 2 मई को शादी की, शादी के बाद निधि हनीमून के लिये पति यश के साथ मालदीव गई, मालदीव से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।

New Delhi, May 13 : इस साल कई नामचीन हस्तियों ने शादी की, फिर चाहे वो बॉलीवुड के सितारे हों, या फिर भोजपुरी सिनेमा के, कुछ दिन पहले ही भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और यश कुमार ने सात फेरे लिये हैं, शादी के बाद हनीमून पर गई एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, लोगों का ध्यान उनके गले पर बने लव बाइट की ओर गया, एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

हनीमून से लाइव
निधि झा ने 2 मई को शादी की, शादी के बाद निधि हनीमून के लिये पति यश के साथ मालदीव गई, मालदीव से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो पोस्ट किया है, वीडियो में उनकी बातों से ज्यादा फैंस का ध्यान एक्ट्रेस के गले पर अटक गया।

Advertisement

साफ दिखा लव बाइट
निधि का इंस्टाग्राम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में एक्ट्रेस ने फैंस को मालदीव का नजारा दिखाया, साथ ही एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया कि मालदीव में बारिश हो रही है, खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने बेडरुम से शूट किया, वीडियो में वो ग्रीन कलर के आउटफिट में दिखी, वीडियो में उन्होने अपने पति यश कुमार से भी लोगों को मिलवाया, इस लाइव के दौरान एक्ट्रेस के गले पर पड़े लव बाइट की ओर लोगों की नजरें गई।

Advertisement

तस्वीर वायरल
इससे पहले एक्ट्रेस निधि झा ने सोशल मीडिया पर यश कुमार को किस करते हुए तस्वीर साझा की थी, इस तस्वीर को उन्होने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, अपनी लाइफ के प्यार के साथ। आपको बता दें कि यश कुमार ने पहले एक्ट्रेस अंजना सिंह से शादी की थी, फिर दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद अब उन्होने निधि झा के साथ सात फेरे लिये हैं।