रोहित शर्मा की बड़ी भविष्यवाणी, 19 साल का ये लड़का भारत के लिये जल्द खेलेगा तीनों फॉर्मेट

मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ की, उन्होने कहा कि तिलक जल्द ही टीम इंडिया के लिये तीनों प्रारुप खेलते नजर आएंगे।

New Delhi, May 13 : मुंबई इंडियंस ने गुरुवार रात सीएसके को 5 विकेट से हराया, प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी मुंबई की टीम ने इस जीत के साथ धोनी की सीएसके को भी प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया है, सीएसके बनाम मुंबई मैच में गेंदबाजों का बोलबाला दिखा, धोनी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 97 रनों पर ढेर हो गई, ये चेन्नई की आईपीएल इतिहास में दूसरा सबसे छोटा टोटल है, इस स्कोर का पीछा करने में रोहित की टीम को काफी मेहनत करनी पड़ी, लेकिन अंत में तिलक वर्मा की शानदार बल्लेबाजी के चलते उन्होने 31 गेंद रहते मुकाबला जीत लिया।

Advertisement

रोहित ने की तारीफ
मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ की, उन्होने कहा कि तिलक जल्द ही टीम इंडिया के लिये तीनों प्रारुप खेलते नजर आएंगे। उन्होने कहा कि तिलक शानदार परफॉर्म कर रहा है, ये उसका आईपीएल में पहला साल है, ऐसे में इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता, मुझे लगता है कि वो बहुत जल्द भारत के लिये एक ऑल फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहा है, उसके पास तकनीक और स्वाभाव है, उसके लिये बहुत सी चीजें उज्जवल दिख रही है, रनों की भूख भी है।

Advertisement

बेहतरीन बल्लेबाज
तिलक वर्मा इस सीजन मुंबई इंडियंस के लिये एक शानदार बल्लेबाज बनकर उभरे हैं, इस युवा खिलाड़ी ने आईपीएल 2022 में खेले 12 मैचों में 40.89 की औसत से 368 रन बनाये हैं, इसके साथ वो मुंबई इंडियंस के लिये इस साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं, मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन में उन्हें 1.70 करोड़ रुपये में खरीदा था।

Advertisement

मुंबई के लिये खराब साल
आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के लिये आईपीएल 2022 बेहद खराब रहा है, mumbai indians1 5 बार की चैंपियन टीम सिर्फ तीन मैच ही जीत सकी है, अंक तालिका में ये टीम सबसे नीचे है, कप्तान रोहित शर्मा भी बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके हैं।