खान परिवार में एक और तलाक, सोहेल खान पत्नी से तोड़ रहे 24 साल का रिश्ता

सोहेल खान और सीमा खान अब आधिकारिक रुप से अलग होने का फैसला ले चुके हैं, कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही एक साथ आकर अपने फैंस को इस फैसले की जानकारी देंगे।

New Delhi, May 13 : अरबाज खान के बाद अब उनके परिवार में एक और तलाक होने जा रहा है, सोहेल खान भी अपनी पत्नी सीमा खान से अलग होने का फैसला ले चुके हैं, दोनों को हाल ही में बांद्रा कोर्ट में स्पॉट किया गया था, जहां दोनों कानूनी रुप से तलाक की कवायद को आगे बढाने आये थे, रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल और सीमा का रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा है, दोनों के रिश्ते में काफी दिनों से तनाव था, जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है।

Advertisement

अलग होने का फैसला
सोहेल खान और सीमा खान अब आधिकारिक रुप से अलग होने का फैसला ले चुके हैं, कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही एक साथ आकर अपने फैंस को इस फैसले की जानकारी देंगे, फिलहाल दोनों कानूनी रुप से इस फैसले पर सलाह ले रहे हैं।

Advertisement

बीते साल तेज थी सुगबुगाहट
बीते साल द फैबुलस लाइफ्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स के आने के बाद चर्चे थे कि सोहेल और सीमा अलग रह रहे हैं, इससे पहले भी दोनों के तलाक की खबरें आ चुकी हैं, ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार फैमिली कोर्ट से जुड़े एक सूत्र ने दावा किया कि सीमा और सोहेल ने डिवोर्स फाइल किया है।

Advertisement

भागकर की थी शादी
सीमा और सोहेल की मुलाकात प्यार किया तो डरना क्या की शूटिंग के दौरान हुई थी, दोनों की नजदीकियां बढी, रिपोर्ट्स के अनुसार सोहेल के परिवार को इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन सीमा का परिवार राजी नहीं था, बताया जाता है कि दोनों ने भागकर घर से शादी की, फिर दोनों के परिजनों ने उन्हें स्वीकार कर लिया।