घर से भागकर सीमा सचदेव ने की थी सोहेल खान से शादी, एकदम फिल्मी है लव स्टोरी

सोहेल खान भले ही एक्टिंग या डायरेक्शन में बहुत ज्यादा नाम नहीं कमा सके, लेकिन उनकी लव स्टोरी बिंदास है, सोहेल मुस्लिम तो उनकी पत्नी सीमा सचदेव पंजाबी कुड़ी, दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी की तरह है।

New Delhi, May 13 : बॉलीवुड में रिश्ते बनते-बिगड़ते देर नहीं लगती, खासकर शादी में मामलों में सलीम खान के तीनों बेटों की किस्मत कुछ और ही है, जहां सलमान खान ने शादी से तौबा कर रखा है, तो अरबाज खान का पत्नी मलाइका से तलाक हो चुका है, तो अब सोहेल खान ने भी पत्नी सीमा खान से 24 साल की शादी को तोड़ने का फैसला लिया है, दोनों ने तलाक के लिये कोर्ट में अर्जी दी है। आइये आज हम आपको बताते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरु हुई थी।

Advertisement

फिल्मी है लव स्टोरी
सोहेल खान भले ही एक्टिंग या डायरेक्शन में बहुत ज्यादा नाम नहीं कमा सके, लेकिन उनकी लव स्टोरी बिंदास है, सोहेल मुस्लिम तो उनकी पत्नी सीमा सचदेव पंजाबी कुड़ी, दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी की तरह है, sohail khan सीमा दिल्ली की रहने वाली है, वो फैशन की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिये मुंबई आई थी।

Advertisement

पहली मुलाकात
बताया जा रहा है कि चंकी पांडे की सगाई पार्टी में पहली बार सीमा और सोहेल मिले थे, पार्टी में दोस्ती हुई, फिर बातों और मुलाकातों के बाद प्यार परवान चढा, ये वो दौर था, जब सोहेल फिल्मों में पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे, तो सीमा फैशन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिये हाथ-पैर मार रही थी, सोहेल के परिवार को इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं थे, लेकिन सीमा का परिवार राजी नहीं था, इसकी बड़ी वजह थी दोनों का धर्म, हालांकि सीमा सचदेव ने शादी करने का फैसला लिया, वो घर से भागकर सोहेल के पास आ गई।

Advertisement

देर रात निकाह
सोहेल खान सीमा सचदेव को साथ लेकर अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट गये, वहां पिता सलीम खान को पूरी बात बताई, जिसके बाद उन्होने दोनों से शादी के लिये कहा, सोहेल के कई दोस्त रात के 3.30 बजे मौलवी को किडनैप कर घर ले आये, इस तरह 15 मार्च 1998 को दोनों की शादी हुई, आपको बता दें कि इसी दिन सोहेल खान की बतौर निर्देशक पहली फिल्म प्यार किया तो डरना क्या रिलीज हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं।