डैनियल को पसंद नहीं करती थीं सनी, पहली बार में किया था रिजेक्‍ट, फिर ऐसे शुरू हुई लव स्‍टोरी

एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी बोल्डनेस से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं, उनके हसबैंड डेनियल वेबर को लेकर भी फैंस बहुत कुछ जानना चाहते हैं । आगे पढ़ें कैसे शुरू हुई थी इन दोनों की लव स्‍टोरी ।

New Delhi, May 13: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर है । सनी लियोनी बॉलीवुड में काफी तरह का काम कर चुकी हैं, एक्टिंग, डांसिंग, आइटम नंबर, ब्रांड प्रमोशन, मॉडलिंग सब कुछ । सनी ने अपनी लगातार कोशिश से दर्शकों का दिल जीता है । फैंस उन्‍हें प्‍यार करते हैं । सनी की निजी जिंदगी बहुत ही चर्चा में रही है, खास तौर पर उनकी और उनके पति डेनियल वेबर की लव स्‍टोरी बहुत ही खास है । एडल्ट फिल्मों में एक्टिव सनी को कैसे मिला सच्‍चा हमसफ, आगे जानते हैं ।

Advertisement

19 साल में की पहली एडल्‍ट मूवी
सनी लियोनी पर बनी फिल्‍म के मुताबिक उन्‍होंने 19 साल की उम्र में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था । देखते ही देखते वह मशहूर हो गईं । इसके अलावा सनी लियोनी जर्मन बेकरी में वेट्रेस का काम भी करती थीं । सनी नर्स बनना चाहती थीं, लेकिन किस्‍मत कुछ और ही चाहती थी । सनी पर बनी इस वेब सीरीज में उनके पति डैनियल वेबर और उनके रिश्‍ते को लेकर भी खुलासे हैं ।

Advertisement

लाग वेगस में हुई थी मुलाकात
सनी और डैनियल की पहली मुलाकात लास वेगास में हुई थी । तब तक सनी लियोनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में पॉपुलर हो चुकी थीं । बताते हैं कि डैनियल को सनी से पहली ही नजर में प्यार हो गया, लेकिन जब डैनियल ने डेट पर ले जाने के लिए सनी को प्रपोज किया तो एक्ट्रेस ने साफ इनकार कर दिया । लेकिन इनकी दोस्‍ती हो ही गई । लेकिन सनी लगातार डैनियल को डेट पर जाने के लिए इनकार करती रहीं, जबकि डैनियल उन्‍हें लगातार फूल भेजकर इंप्रेस करने में जुटे रहे ।

Advertisement

ऐसे हुआ प्‍यार
लेकिन जब सनी की मां का निधन हुआ, तो वो टूट गईं । दो महीने लगे उन्‍हें इस सदमे से निकलने में । इसके बाद उन्‍होंने डैनियल को कॉन्‍टेक्‍ट किया और उनके साथ डेट पर गईं । पहली डेट पांच घंटे तक चली। डैनियल तो सनी से पहले ही इंप्रेस थे, डेट के बाद सनी लियोनी ने डैनियल को एक बहुत बड़ा बुके भेजा और दो महीने तक न मिलने के लिए एक सॉरी नोट भी लिखा । कुछ समय तक डेट करने के बाद सनी ने आखिरकार साल 2011 में डैनियल से शादी कर ली । इसके बाद दोनों ने एडल्‍ट वर्ल्‍ड में अपना प्रोडक्शन हाउस खोला । सनी ने जब इंडिया में जाकर काम करने की बात कही तो डैनियल ने उनका साथ दिया । आज इस कपल के तीन बच्‍चे हैं, एक बेटी गोद ली है तो वहीं दो बेटे सरोगेसी से हुए हैं ।