तलाक के बाद फिर प्यार ने दी दस्तक, किसी ने कर ली शादी, तो कोई बिना शादी ही बन गये पापा

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां है, जो सालों तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला ले चुके हैं, उन जोड़ियों में कुछ खुशनसीब रहे, क्योंकि उनकी जिंदगी में दोबारा प्यार ने दस्तक दी।

New Delhi, May 13 : सोहेल खान और सीमा सचदेव ने तलाक का फैसला लिया है, बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां है, जो सालों तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला ले चुके हैं, उन जोड़ियों में कुछ खुशनसीब रहे, क्योंकि उनकी जिंदगी में दोबारा प्यार ने दस्तक दी, किसी का घर फिर बस गया, तो कोई बिना शादी ही पापा बन गया।

Advertisement

मलाइका अरोड़ा
इस सूची में मलाइका अरोड़ा का नाम जरुर आएगा, 2017 में मलाइका और अरबाज खान ने तलाक लिया, ये रिश्ता 18 साल चला, लेकिन तलाक के बाद मलाइका की जिंदगी में फिर प्यार ने दस्तक दी, उनकी जिंदगी में बहार बनकर आये अर्जुन कपूर, दोनों हैप्पी रिलेशनशिप में हैं, कहा जा रहा है कि जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

Advertisement

अरबाज खान
मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज खान का नाम मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी से जुड़ने लगा, वो इटली की मॉडल है, और बॉलीवुड में करियर बनाने की कोशिश कर रही है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ना सिर्फ डेट कर रहे हैं, बल्कि लिव इन में भी रह रहे हैं।

Advertisement

फरहान अख्तर
फरहान अख्तर की पहली शादी अधूना से हुई थी, ये लव मैरिज था,  लेकिन फिर दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, इसके बाद फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर को डेट करना शुरु किया, कुछ साल डेटिंग के बाद अब दोनों ने शादी कर ली है।

सैफ अली खान
2004 में सैफ और अमृता सिंह का तलाक हुआ, फिर दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ गया, saif kareena (3) जहां अमृता सिंह ने अकेले रहने का फैसला लिया, तो वहीं सैफ ने करीना को डेट करना शुरु किया, फिर दोनों ने शादी कर ली, सैफ और करीना के दो बच्चे हैं।

अर्जुन रामपाल
अर्जुन रामपाल की भी पहली शादी असफल रही, दोनों ने तलाक लेकर रास्ते अलग कर लिये, फिर अर्जुन की जिंदगी में गैब्रिएला डिमेट्रिडिएट्स की एंट्री हुई, दोनों लिव इन में रहते हैं, फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं है, गैब्रिएला अर्जुन के बच्चे को भी जन्म दे चुकी हैं।

ऋतिक रोशन
हाल ही में ऋतिक अपने लेडी लव को लेकर खूब चर्चा में रहे, कहा जा रहा है कि वो सबा आजाद के सथ रिलेशन में हैं, इससे पहले ऋतिक की शादी सुजैन खान से हुई थी, फिर दोनों का तलाक हो गया,  तलाक से अब तक ऋतिक का नाम किसी के साथ नहीं जुड़ा, जिसके बाद लगा कि वो अब सिंगल ही रहेंगे, लेकिन अब सबा आजाद के साथ खूब नजर आ रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=djXnorTw3Y0