आर-पार दिखने वाला कपड़ा लपेट कर बोली उर्फी जावेद, ध्यान से देखो, ट्रोलर्स को भी रिप्लाई

उर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस के साथ नया कारनामा करते हुए ब्रा तथा एक पारदर्शी कपड़ा लपेटा, खास बात ये थी कि उर्फी की कोई नॉर्मल नहीं बल्कि बेहद खास ब्रालेट है।

New Delhi, May 13 : उर्फी जावेद ने हाल ही में अपना नया लुक सोशल मीडिया के जरिये साझा किया था, एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, साथ ही उन्हें इस लुक के लिये खूब ट्रोल किया जा रहा है, ऐसे में अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिये इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर के साथ बयान साझा किया है।

Advertisement

उर्फी का वीडियो
उर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस के साथ नया कारनामा करते हुए ब्रा तथा एक पारदर्शी कपड़ा लपेटा, खास बात ये थी कि उर्फी की कोई नॉर्मल नहीं बल्कि बेहद खास ब्रालेट है, इसे एक्ट्रेस ने खुद समंदर किनारे पाई जाने वाली एनिमल शैल से तैयार किया है, एनिमल शैल को कलर कर उसे डोरी की मदद से बांधकर एक्ट्रेस ने ब्रा तैयार की, उर्फी जावेद के इस लुक को फैंस ने खूब पसंद किया, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उनकी आलोचना भी करने लगे।

Advertisement

एक्ट्रेस का ट्रोल को रिप्लाई
ट्रोल करने वाले लोगों का कहनै है कि उर्फी जावेद को थोड़ा कंट्रोल करना चाहिये, इसके साथ ही कुछ लोगों ने उन्हें अंतरवस्त्र पहनने की भी सलाह दी थी, ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने इसी लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, सभी लोग बेवकूफी बंद करें, मैंने जाहिर तौर पर स्किन कलर के अंडरगार्मेंट पहने हुए हैं, आप जैसे लोग काफी कॉमन है, अपने कॉमन सेंस और आंखों का इस्तेमाल कीजिए।

Advertisement

फैशन सेंस को लेकर चर्चा में
उर्फी जावेद आये दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है, एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, जैसे ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ साझा करती है, तो वो मिनटों में ही वायरल हो जाता है। urfi javed अपने इस लुक में उर्फी ने कमर के पास पारदर्शी कपड़ा लपेटा हुआ है, समंदर किनारे एक्ट्रेस लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद बिंदास अंदाज में अपना ये लुक फ्लान्ट करती दिखाई दे रही है, लुक की डिटेल्स उर्फी ने अपने पोस्ट में साझा की है, वीडियो में जुल्फे लहराते हुए काफी खूबसूरत अदाएं दे रही है, वीडियो पोस्ट करते ही इंटरनेट पर छा गया है, नेटिजंस के साथ-साथ फैशन एक्सपर्ट को भी उर्फी का ये एक्सपेरिमेंट काफी पसंद आ रहा है।