संजय दत्‍त से अलग दुबई में बच्‍चों संग सेटल हो गई हैं मान्‍यता, कहीं ये वजह तो नहीं ?

संजय दत्त ने तीसरी शादी मान्यता दत्त से की है, इनके दो बच्चे हैं । लेकिन पिछले दो साल से पत्‍नी दुबई में रह रही हैं, खबर है कि वो वहीं सेटल हो गई हैं ।

New Delhi, May 14: संजय दत्त बॉलीवुड के उन चुनिंदा अभिनेताओं में से हैं एक हैं जिनके तमाम विवाद भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाए । संजय, सुपरस्‍टार है जिनका डंका 80 के दशक से लेकर अब तक बज रहा है । फिल्‍म रॉकी से शुरू हुआ ये सिलसिला केजीएफ 2 तक बदस्तूर जारी है । संजय दत्त की निजी जिंदगी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, तभी उन पर बायोपिक भी बनी जो जबरदस्त हिट रही । संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं, पहली रिचा शर्मा से जिनका लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था । दूसरी शादी रिया पिल्लई से जिनसे संजय दत्त का तलाक हुआ और तीसरी शादी उन्होंने मान्यता दत्त से की है । लेकिन खबर है कि पिछले 2 सालों से मान्यता भी दुबई में रह रही हैं।

Advertisement

दुबई में सेटल हो गई हैं मान्‍यता
मान्‍यता दत्‍त पिछले 2 साल से दुबई में रह रही हैं । उनके साथ उनके दोनों बच्‍चे भी हैं, Sanjay dutt manyata (3) जबकि संजय मुंबई में ही रह रहे हैं । इसे लेकर जब सवाल उठने लगे तो खुद संजय दत्त ने इसके पीछे की वजह बताई है ।

Advertisement

हाल ही में एक इंटरव्यू में संजय दत्त से मान्यता और उनके बच्चों के दुबई में रहने का कारण पूछा गया तो संजय दत्त ने बताया कि उनके बच्चों और मान्यता को वहां रहना काफी पसंद है । संजय ने कहा कि, वो यहां भी रह सकते थे लेकिन उन्हें दुबई में रहने में ज्यादा खुशी मिलती है । संजय दत्त के दोनों बच्चे दुबई के स्कूल में ही पढ़ते हैं तो वहीं मान्यता दत्त भी वहां अपना बिजनेस सेट कर चुकी हैं ।

Advertisement

टाइम मिलते ही पहुंच जाते हैं दुबई
संजय दत्‍त को मुंबई पसंद है वो इस शहर से दिल से जुड़े हैं । लेकिन जहां मान्यता दत्त और बच्चों को दुबई में रहना ज्यादा पसंद है । लेकिन समय मिलते ही संजय अपने बीवी- बच्चों के साथ दुबई पहुंच जाते हैं । संजय ने हका कि गर्मियों की छुट्टियां संजय दत्त बच्चों के साथ दुबई में ही बिताएंगे । उनकी खुशी से बड़ी कोई खुशी नहीं ।