IPL 2022- अपना पहला मैच खेलने को तरस रहे ये खिलाड़ी, टीम कर रहीं बड़ी नाइंसाफी

आईपीएल 2022 में अभी तक 60 मैच खेले जा चुके हैं, लेकिन इस सीजन में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अब तक अपना पहला मैच खेलने के लिए ही तरस रहे हैं।

New Delhi, May 14: आईपीएल 2022 का क्रेज जोरों पर हैं, इस बार खेलने उतरी दोनों नई टीम गुजरात टाइटन्‍स और लखनऊ सुपरजायंट्स ने कमाल किया है, टोनों टीमें टॉप पर बरकरार हैं । इस बार के सीजन में अभी तक कुल 60 मुकाबले खेले जा चुके हैं, हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल में कई युवा खिलाड़ी अपने बेहतरीन खेल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं,  लेकिन इस सीजन में कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिन्हें अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है । इनमें एक तो वर्ल्ड कप चैंपियन कप्तान भी है ।

Advertisement

यश ढुल
पहला नाम है यश धुल का, जिनकी कप्‍तानी में भारत ने अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 जीता था । इस वर्ल्ड कप के बाद ही यश का नाम चर्चा में आया था ।  लेकिन अफसोस यश को आईपीएल में अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है । यश को दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने 50 लाख में खरीदा था ।

Advertisement

मोहम्मद नबी
अगला नाम है मोहम्‍मद नगी को, नबी टी20 क्रिकेट में एक बड़ा नाम हैं । अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी कोलकाता का हिस्सा हैं, लेकिन टीम ने उन्‍हें अभी तक एक बार भी प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया है । नबी अब तक 87 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं ।

Advertisement

राजवर्धन हंगारगेकर
एक और नाम है भारत की अंडर 19 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य राजवर्धन हंगरगेकर का, जिन्‍हें आईपीएल मेगा ऑक्शन में सीएसके ने मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था । चेन्नई ने राजवर्धन को 1.5 करोड़ रुपए में खरीदा था, लेकिन राजवर्धन को भी इस सीजन में 1 मैच खेलने तक का मौका नहीं मिला है । राजवर्धन अपनी खतरनाक गेंदबाजी और विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।