गोवा से आया रुबीना दिलैक का सिजलिंग बिकिनी लुक, तस्‍वीरें देखकर फैंस के छूटे पसीने

रुबीना दिलैक का रीसेन्‍ट बिकिनी अवतार देखकर आप उन्‍हें देखते रह जाएंगे । गोवा के लीला होटल के पूल में उनका दिलकश अवतार दिखा है ।

New Delhi, May 14: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं । रुबीना अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं । लेटेस्‍ट, उन्‍होंने बिकिनी में अपनी कई सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं । रुबीना की इन तस्‍वीरों में उनकी टोंड बॉडी से फैंस की नजर नहीं हट रही । साथ ही उनका कातिलाना लुक कमाल का है ।

Advertisement

गोवा में रुबीना पूल में उतरीं
रुबीना दिलैक ने अपनी रीसेन्‍ट तस्‍वीरें गोवा लोकेशन से शेयर की हैं । उन्‍होंने ग्रीन कलर की बिकिनी पहनी हुई है, वो पानी में अलग-अलग पोज दे रही हैं । कभी पानी उछाल रही हैं तो कभी पानी में ही अदाएं दिखा रही हैं ।

Advertisement

नो मकअप लुक
रुबीना दिलैक तस्‍वीरों में नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं । फोटोज में उनकी रियल स्किन ग्‍लो करती दिख रही है । कहना होगा कि बिना मेकअप के भी वो बला की खूबसूरत दिख रही हैं । पूल में ग्रीन बिकिनी पहने रुबीना अलग-अलग पोज दे रही हैं।

Advertisement

इंटरनेट का टेंपरेचर हाई
पानी में आग लगाती रुबीना की ये बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, फैंस भी फोटो पर फायर इमोजी भेज रहे हैं । आपको बता दें ‘बिग बॉस 14’ विजेता रहीं रुबिना अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 में नजर आएंगी । रुबीना का इंस्‍टाग्राम उनकी सिजलिंग तस्‍वीरों से भरा पड़ा है । एक्‍ट्रेस फिटनेस लवर हैं ।