शाहरुख की बेटी, अमिताभ का नाती, अनिल कपूर की भतीजी …. इस नई फिल्‍म का टीजर देखा क्‍या?

बॉलीवुड स्‍टार किड्स से सजी एक फिल्‍म जल्‍द रिलीज होगी । फिल्‍म में एक दो नहीं 3 स्‍टार किड एक साथ डेब्‍यू कर रहे हैं ।

New Delhi, May 14: स्‍टार किड्स को लेकर हमेशा ही फैंस उतावले रहते हैं, अब एक ऐसी फिल्‍म आने वाली है जिसमें एक दो नहीं तीन स्‍टार किड्स डेब्‍यू करने जा रहे हैं । फिल्‍म का नाम है द आर्चीज, और इसे करण जौहर नहीं जोया अख्‍तर डायरेक्‍ट करने वाली हैं । बॉलीवुड के फेमस बच्‍चों की इस डेब्‍यू फिल्‍म को लेकर इंडस्‍ट्री में भी जबरदस्‍त क्रेज है, अमिताभ से लेकर गौरी खान तक ने टीजर, पोस्‍टर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है ।

Advertisement

बड़े स्‍टार्स के बच्‍चों को डेब्‍यू
नेटफिल्‍क्‍स पर रिलीज होने वाली इस फिल्‍म के टीजर में अमिताभ बच्‍चन के नाती अगस्त्य नंदा, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की छोटी बेटी  खुशी कपूर को फिल्म के बाकी यंग स्टार्स के साथ देखा जा सकता है । सारे यंग एक्‍टर्स टीजर में हंसते-मुस्कुराते, उछलते-कूदते और नाचते दिख रहे हैं । कोई गिटार बजा रहा है, तो कोई बबल फुला रहा है । साइकिल पर कोई घूम रहा है, तो वहीं सभी मिलकर पिकनिक मना रहे हैं । ये सभी जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली हैं ।

Advertisement

पहला लुक किया शेयर
फिल्‍म का पोस्‍टर और टीजर रिलीज किया जा चुका है । फिल्म का इंतजार काफी समय से हो रहा था । बॉलीवुड के नए स्टार्स का ये इंट्रोडक्शन वीडियो है । फिल्‍म के टीजर में सभी रेट्रो ड्रेसेज में देखे जा सकते हैं । जोया अख्तर ने बताया था कि वह द आर्चीज को उसके ओरिजिनल अंदाज में बनाने वाली हैं, ये एक कार्टून कॉमिक्‍स पर बेस्‍ड है । इस फिल्म में मस्ती के साथ-साथ मिस्ट्री भी होगी । अमिताभ बच्चन अपने नाती के डेब्यू से काफी खुश हैं, उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर अगस्त्य नंदा को बधाई भी दी है ।

Advertisement

करण जौहर, गौरी खान भी खुश
बॉलीवुड में स्‍टारकिड्स का डेब्‍यू कराने के लिए जाने जाने वाले करण जौहर ने जोया की इस नई फिल्‍म के उन्‍हें बधाई दी है । इसके अलावा सभी स्‍टारकिड्स को भी गुड विशेज भेजी हैं । वहीं सुहाना की मम्‍मी गौरी खान ने भी अपनी विशेज बेटी को भेजी हैं । बहरहाल, अगस्त्य नंदा मेन आर्ची के रोल में दिखेंगे, खुशी कपूर Betty) के रोल में दिखेंगी । सुहाना खान फिल्म में वेरोनिका लॉज का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।