फ्लैट में पंखे से लटका मिला एक्ट्रेस का शव, पुलिस जांच में जुटी

मन माने ना में काम कर रही उनकी कोस्टार अनामित्रा बताब्याल इस खबर से सदमे में हैं, उन्होने 2 दिन पहले ही पल्लवी के साथ शूटिंग की थी।

New Delhi, May 15 : बांग्ला एक्ट्रेस पल्लवी डे अपने फ्लैट में कथित रुप से मृत पाई गई है, पुलिस के मुताबिक 20 साल की एक्ट्रेस ने सुसाइड कर लिया है, फिलहाल पुलिस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है, पूरे मामले की जांच जारी है, आपको बता दें कि पल्लवी टीवी शो मन माने ना में मुख्य किरदार निभा रही थी।

Advertisement

पुलिस कर रही मामले की जांच
रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि वो अपने फ्लैट में पंखे से लटकी मिली थी, इसके बाद पल्लवी को जल्दबाजी में बांगुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया, पुलिस मामले की जांच कर रही है, ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है, पल्लवी के निधन की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया है।

Advertisement

2 दिन पहले की थी शूटिंग
मन माने ना में काम कर रही उनकी कोस्टार अनामित्रा बताब्याल इस खबर से सदमे में हैं, उन्होने 2 दिन पहले ही पल्लवी के साथ शूटिंग की थी, उन्होने कहा मैं सदमे में हूं, हमने 12 मई को टीवी शो के लिये शूटिंग की, बाद में उनके साथ बातचीत की, मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है। टीम के एक अन्य सदस्य ने कहा, वो 2 दिन पहले शूटिंग में शामिल हुई थी, हमें नहीं पता था कि वो किसी बात को लेकर उदास या परेशान थी, मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि वो नहीं रही।

Advertisement

घर-घर में पहचान
पल्लवी डे टीवी शो रेशम झांपी में एक अहम किरदार निभाते हुए घर-घर में पहचानी जाने लगी थी, उन्होने टीवी प्रोजेक्ट अमी सिराजेर बेगम हासिल किया, जिसमें सीन बनर्जी मुख्य भूमिका में थी, हालांकि शो कुछ समय के लिये चला, लेकिन पल्लवी और सीन ने पीरियड पीस की मुख्य जोड़ी के रुप में फैन फॉलोइंग तैयार कर ली।