जन्मदिन के अगले ही दिन बाथरुम में मिला एक्ट्रेस का शव, पति पर लग रहा आरोप

एक निजी न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में सहाना की मां ने कहा कि मेरी बेटी कभी सुसाइड नहीं कर सकती, उसकी हत्या हुई है, वो अकसर मुझसे शिकायत करती थी कि उसका पति उसे पीटता है।

New Delhi, May 15 : मलयालम मॉडल और एक्ट्रेस सहाना की गुरुवार रात को रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई, रिपोर्ट्स के मुताबिक वो अपने घर के बाथरुम में मृत पाई गई, डेढ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी, वो पति के साथ एक किराये के फ्लैट में रहती थी, सहाना की मां ने एक्ट्रेस के पति पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, पति से पूछताछ की जा रही है, आपको बता दें कि घटना के एक दिन पहले ही एक्ट्रेस का 22वां जन्मदिन था।

Advertisement

मां ने लगाया दामाद पर आरोप
एक निजी न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में सहाना की मां ने कहा कि मेरी बेटी कभी सुसाइड नहीं कर सकती, उसकी हत्या हुई है, वो अकसर मुझसे शिकायत करती थी कि उसका पति उसे पीटता है, उसे ठीक से खाने को नहीं देता है, वो उसे प्रताड़ित करता है, उसकी हत्या हुई है, पुलिस को मामले की जांच करनी चाहिये और मेरी बेटी को इंसाफ देना चाहिये।

Advertisement

मकान मालिक का बयान
एक्ट्रेस के मकान मालिक ने बयान देते हुए कहा कि मैंने मदद के लिये सज्जाद की आवाज सुनी, मैं घर की ओर भागा, घर में घुसते ही मैंने उसकी पत्नी को गोद में लेटा हुआ देखा, जब मैंने उससे पूछा कि dead body क्या हुआ तो उसने कहा कि वो जवाब नहीं दे रही थी, मैंने उसे अस्पताल जाने के लिये कहा, फिर हमने पुलिस को फोन किया, और वो 5 मिनट में पहुंच गये।

Advertisement

घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाना चाहती थी
मलयालम एक्ट्रेस सहाना ने डेढ साल पहले सज्जाद से शादी की थी, कुछ समय पहले सहाना घरेलू हिंसा को लेकर पुलिस में केस दर्ज करवाना चाहती थी, लेकिन सज्जाद के दोस्तों के समझाने पर उन्होने शिकायत वापस ले ली। सहाना ने कई मलयाली फिल्मों में काम किया है, साथ ही ज्वेलरी स्टोर्स के लिये विज्ञापन भी किये थे, सहाना केस की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि बताया जा रहा है कि सहाना को फिल्म में मिले पैसे को लेकर पति-पत्नी के बीच लड़ाई होती थी।