स्टाइल के चक्कर में कुछ और ही दिखा बैठी पूनम पांडे, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

पूनम पांडे हाल ही में फिटेड ब्लैक टॉप तथा ब्लू जींस में नजर आई, पूनम का ये टॉप इतना ज्यादा छोटा था कि वो ऊपर की ओर उठा जा रहा था, इसी वजह से एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

New Delhi, May 15 : ओटीटी रिएलिटी शो लॉकअप के बाद पूनम पांडे की चर्चा हर ओर हो रही है, कभी अपनी अतरंगी तस्वीरों तो कभी वीडियोज की वजह से चर्चा में रहने वाली पूनम पांडे का नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है, दरअसल इस वीडियो में वो ब्लैक टॉप में दिख रही है, इसी टॉप ने उन्हें सबके सामने शर्मिंदा कर दिया है।

Advertisement

छोटा सा टॉप
पूनम पांडे हाल ही में फिटेड ब्लैक टॉप तथा ब्लू जींस में नजर आई, पूनम का ये टॉप इतना ज्यादा छोटा था कि वो ऊपर की ओर उठा जा रहा था, इसी वजह से एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पायल से मिली पूनम
रिएलिटी शो लॉकअप खत्म होने के बाद भी इस शो के कंटेस्टेंट आपस में काफी मेल-मिलाप कर रहे हैं, सायशा के बाद पूनम पांडे पायल रोहतगी से मिली, दोनों मैचिंग ब्लैक आउटफिट पहन रखा था, जाते-जाते पायल ने तो पूनम को अपनी बहन तक कह दिया, दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

वेब सीरीज के मिल रहे ऑफर
पूनम पांडे का रिएलिटी शो लॉकअप में आना सफल हो गया है, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लॉकअप की ट्रॉफी उनके लिये उतनी जरुरी नहीं थी, उनके लिये जरुरी था कि लोग उनके बारे में बात करें, कनेक्ट करें, poonam-pandey पूनम का कहना था कि इस शो के बाद जिस तरह का प्यार और इज्जत मुझे मिल रही है, मुझे ये बहुत पसंद आ रहा है, क्योंकि मैं इसके लिये तड़प रही हूं, मैं काम के लिये तड़प रही थी, लॉकअप के बाद मुझे वेब सीरीज के ऑफर आ रहे हैं।