क्रिकेटर वाइव्‍ज ने लूट लिया मैच का रोमांच, चहल-अश्विन-बटलर की पत्नियों ने यूं किया चीयर

इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार का मुकाबला रोचक रहा, खिलाडि़यों के साथ ही उनकी पत्नियों ने भी महफिल लूट ली । क्रिकेटर वाइव्‍ज की कुछ तस्‍वीरें वायरल हा रही हैं ।

New Delhi, May 16: आईपीएल 2022 के 63वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने प्लेऑफ के लिए मजबूत दावेदारी पेश कर दी है । राजस्‍थान ने रविवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 24 रनों से करारी शिकस्त दी, जबकि यह लखनऊ की लगातार दूसरी हार रही । मैच में ऑरेंज कैप धारी जोस बटलर का बल्ला जरूर नहीं चला, लेकिन गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट, रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल ने धमाल मचाया । मैच के बीच स्टैंड में इन प्लेयर्स की फैमिली भी नजर आई, जो टीम और खिलाड़ियों को चीयर करती दिखी।  

Advertisement

क्रिकेटर की पत्नियों का अंदाज
मैदान पर पति अपने खेल से रोमांच पैदा कर रहे थे तो वहीं स्टैंड में अश्विन की वाइफ प्रीति नारायण, चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और बटलर की वाइफ लूसी अपनी मुस्‍कान से चीयर कर रही हैं । इन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज से पूरी महफिल ही लूट ली । प्रीति अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आईं, बेटियों ने भी स्टैंड से ही पिता अश्विन को हाय कहा।

Advertisement

पिंक ड्रेस में दिखीं धनश्री
लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री पिंक ड्रेस में नजर आईं । जब कैमरा उनकी ओर मुड़ा तो धनश्री ने पयारी सी मुस्कान बिखेर दी । उन्‍होंने कैमरे को विक्ट्री साइन दिखाया । मैच में चहल ने 4 ओवरों में 42 रन देकर एक विकेट लिया था, उन्होंने खतरनाक साबित हो रहे दीपक हुड्डा को शिकार बनाया।

Advertisement

जोस बटलर की पत्‍नी भी आईं नजर
वहीं राजस्थान टीम के ओपनर जोस बटलर की वाइफ भी स्टनिंग लुक में नजर आईं । बटलर ने इस मैच में सिर्फ 4 रन ही बनाए थे । इंग्लिश ओपनर बटलर ने अब तक इस सीजन में 13 मैच में सबसे ज्यादा 627 रन बनाए हैं. फिलहाल ऑरेन्ज कैप उनके ही पास है । इस मैच में टॉस जीतकर राजस्थान टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 178 रन बनाए । जिसके जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 8 विकेट पर 154 रन ही बना सकी और 24 रनों से मैच गंवा दिया । मैच में 18 रन देकर 2 विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।