कंगना रनौत ने अनन्या पांडे का उड़ाया मजाक, नेपोटिज्म के बाद इस्तेमाल किया ऐसा शब्द

कपिल के शो में कंगना रनौत ने एक बार फिर से अनन्या पांडे को बिना नाम लिये टारगेट करती नजर आई, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा हैं।

New Delhi, May 16 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में जुटी हुई है, ऐसे में फिल्म के प्रमोशमन के सिलसिले में एक्ट्रेस द कपिल शर्मा शो में पहुंची, शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कंगना ने नेपोटिज्म के बाद एक नये शब्द का इस्तेमाल किया है, जिसका मतलब कपिल कंगना से पूछते हैं, तो एक्ट्रेस अनन्या पांडे की नकल करके बताती है।

Advertisement

बॉलीवुड बिंबो
कपिल के शो में कंगना रनौत ने एक बार फिर से अनन्या पांडे को बिना नाम लिये टारगेट करती नजर आई, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा हैं, उसमें कपिल कंगना से बॉलीवुड बिंबो का मतलब पूछते नजर आ रहे हैं, इस पर कंगना अनन्या पांडे के एक पुराने वीडियो में की गई हरकत को रीक्रिएट करती हैं, हालांकि इस दौरान कंगना ने अनन्या का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी एक्टिंग से काफी कुछ साफ हो गया।

Advertisement

कंगना ने उतारी नकल
कंगना रनौत कपिल के सवाल पर कहती हैं, बॉलीवुड बिंबो वो होता है, अपनी जीभ से नाक को छूने की कोशिश करती है, फिर कहती हैं मैं अपनी जीभ से अपनी नाक छू सकती हूं, ऐसे करते हैं, कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया यूजर्स इसे खूब साझा कर रहे हैं, हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि यूं हमेंशा दूसरे स्टार्स को टारगेट करना अच्छी बात नहीं है, इसके साथ ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इसे बुलिंग करना कहते हैं।

Advertisement

नेपोटिज्म का मुद्दा
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर हमला बोला है, KAngna1 बल्कि कंगना ने करण जौहर के शो से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था, इसके बाद तमाम इंटरव्यूज और इवेंट में वो खुलकर अपनी बात रखती है।

https://www.reddit.com/r/BollyBlindsNGossip/comments/uq2bu5/kangana_ranaut_roasting_ananya_pandey/