उर्फी से भी दो कदम आगे निकली राखी सावंत, खुल्ला ड्रेस में जबरदस्त पोज, वीडियो

अब फिर से राखी सावंत के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस के लुक और ड्रेसिंग सेंस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, राखी के इस हॉट और सिजलिंग अवतार को देख लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

New Delhi, May 16 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत सुर्खियों में बने रहने का कोई का कोई तरीका ढूंढ ही लेती है, उन्हें अकसर मुंबई की सड़कों पर घूमते और मस्ती करते देखा जाता है, इस दौरान पैपराजी भी उन्हें फॉलो करने से पीछे नहीं रहते, अब राखी का एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके ड्रेस की चर्चा हो रही है।

Advertisement

उर्फी से तुलना
अब फिर से राखी सावंत के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस के लुक और ड्रेसिंग सेंस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, राखी के इस हॉट और सिजलिंग अवतार को देख लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं, कई लोगों को कहना है कि राखी चर्चा में बने रहने के लिये उर्फी को कॉपी करना शुरु कर दिया है।

Advertisement

रिवीलिंग ड्रेस में दिखी राखी
हाल ही में राखी एक इवेंट के दौरान स्पॉट की गई थी, इस मौके पर वो फ्रेंट और साइड ओपन हाई थाई स्लिट रेड कलर का गाउन पहने नजर आई, एक्ट्रेस ने बेबाकी से कैमरे के सामने जमकर पोज दिये, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

हॉट लग रही राखी
राखी सावंत ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया, Rakhi sawant1 इसके साथ ही उन्होने बालों को खुला रखा है, कानों में हैवी ईयररिंग्स पहना है, इस अवतार में राखी बेहद हॉट लग रही है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें