लव स्टोरी- संजय दत्त से शादी करना चाहती थी माधुरी दीक्षित, लेकिन इस वजह से टूटा रिश्ता

साजन फिल्म की शूटिंग के दौरान संजू बाबा और माधुरी एक-दूसरे के करीब आ गये, अखबारों तथा चैनल्स पर दोनों के अफेयर की बातें होने लगी, हालांकि दोनों ही स्टार्स ने कभी भी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा।

New Delhi, May 16 : बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 15 मई को अपना 55वां जन्मदिन मनाया, माधुरी भले ही फिल्मों में अब पहले की तरह एक्टिव ना हो, लेकिन उनका जलवा आज भी कायम है, उनकी अभी भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। माधुरी की एक्टिंग और डांसिंग की तो बातें आपने खूब पढी और सुनी होगी, पर आज बात करते हैं उनके और संजय दत्त के रिश्ते की, दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है।

Advertisement

एक-दूसरे के करीब
साजन फिल्म की शूटिंग के दौरान संजू बाबा और माधुरी एक-दूसरे के करीब आ गये, अखबारों तथा चैनल्स पर दोनों के अफेयर की बातें होने लगी, हालांकि दोनों ही स्टार्स ने कभी भी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा। कहा जाता है कि दोनों के रिश्ते में वो समय भी आ चुका था, जब दोनों साथ में घर बसाना चाहते थे, लेकिन तभी संजय दत्त का नाम मुंबई बम विस्फोटों में आया, टाडा कानून के तहत उन्हें जेल भेजा गया, संजू के जेल जाते ही माधुरी ने उनसे दूरी बनानी शुरु कर दी।

Advertisement

तोड़ लिया रिश्ता
जेल जाने के बाद माधुरी दीक्षित ने संजू बाबा से रिश्ता इस कदर तोड़ा कि 26 सालों तक दोनों ना एक-दूसरे के साथ काम किया, ना इनके बीच बातचीत होती थी, सालों बाद दोनों ने कलंक फिल्म के जरिये फिल्मी परदे पर वापसी की।

Advertisement

श्रीराम नेने से शादी
बताया जाता है कि 1999 में माधुरी अपने भाई से मिलने के लिये अमेरिका गई थी, इसी दौरान उनकी मुलाकात डॉ. श्रीराम नेने से हुई, कुछ महीने तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली, माधुरी ने संजय दत्त से शादी क्यों नहीं की, इसकी वजह कोई नहीं जानता, लेकिन इतना कहा जाता है कि अगर संजय दत्त तब जेल ना जाते, तो शायद इनका रिश्ता कुछ और होता। खैर खुशी की बात ये है कि माधुरी और संजय के बीच सब ऑल इज वेल है।