वजन कम करने के लिए छुपकर करा रही थी प्‍लास्टिक सर्जरी, 21 साल की एक्‍ट्रेस की मौत

21 साल की उम्र में मौत की खबर से इंडस्‍ट्री सन्‍न है, पता चला है कि एक्‍ट्रेस बिना पैरेट्स को बताए ये सर्जरी करवा रही थी ।

New Delhi, May 17: खूबसूरती की रैट रेस में लड़कियां कई बार कुछ ऐसे कदम उठा लेती हैं जिनकी वजह से उन्‍हें बड़ा खामियाजा उठाना पड़ता है । कन्‍नड़ टीवी इंडस्‍ट्री की एक एक्‍ट्रेस की तो मौत ही हो गई है । खबर है कि कन्‍नड़ टीवी इंडस्‍ट्री की 21 वर्षीय फेमस कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना राज का निधन हो गया है, चेतना ने बेंगलुरू के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में आखिरी सांसे लीं ।

Advertisement

करवा रही थी प्‍लास्टिक सर्जरी
चेतना राज ने बीते दिन ही वजन कम कराने के लिए प्लास्ट‍िक सर्जरी कराई थी । सर्जरी में हुई गड़बड़ी के कारण दूसरे दिन ही फेफडों में परेशानी होने लगी और उनका निधन हो गया । रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेतना ने अपनी सर्जरी के बारे में अपने माता-पिता को नहीं बताया था और वो अकेले ही अपने दोस्तों के साथ सर्जरी कराने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हो गई थीं । लेकिन सर्जरी के बाद उनकी मौत हो गई ।

Advertisement

पेरेंट्स ने डॉक्टर्स पर लगाया आरोप
सर्जरी के बाद एक्ट्रेस की बॉडी में कुछ कॉप्लिकेशंस होने लगे थे, श्‍वेता के फेफड़ों में फ्लूइड जमा होने लगा था ।  जिसके चलते चेतना की मौत हो गई ।  एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने डॉक्टर्स पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है और अस्पताल के प्रशासन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है ।

Advertisement

मशहूर थी एक्‍ट्रेस
चेतना की बात करें तो वो कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस थीं, उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया था । चेतना को सीरियल गीता और दोरेसानी में उनकी शानदार काम के लिए जाना जाता है । चेतना के अचानक यूं इस दुनिया से चले जाने पर उनके परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है, हर कोई चेतना के निधन की खबर से दुखी है।