ये तो वैसे भी चौका है, ऋषभ पंत का वीडियो वायरल, IPL में फिर उभरा फिक्सिंग का जिन्न

ललित मोदी ने ही अप्रैल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स तथा केकेआर के बीच खेले गये एक मैच का वीडियो क्लिप पोस्ट किया था, जिसको सुनने के बाद लोग सोचने को मजबूर हो रहे थे।

New Delhi, May 17 : आईपीएल में फिक्सिंग का जिन्न फिर से एक बार उभर आया है, सीबीआई ने आईपीएल 2019 में मैच फिक्सिंग तथा सट्टेबाजी की दो केस दर्ज किये थे, जिसके बाद दिल्ली में खेले गये आईपीएल 2019 के मैच में स्पॉट फिक्सिंग का शक होना शुरु हो गया है, आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी द्वारा पोस्ट किये गये वीडियो ने भी लोगों को इस बात पर सोचने के लिये मजबूर किया था कि आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग होती है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
ललित मोदी वही शख्स है, जिनके दिमाग की उपज आईपीएल है, ललित ने ही अप्रैल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स तथा केकेआर के बीच खेले गये एक मैच का वीडियो क्लिप पोस्ट किया था, जिसको सुनने के बाद लोग सोचने को मजबूर हो रहे थे।

Advertisement

क्या था
दरअसल वीडियो में दिल्ली के विकेटकीपर ऋषभ पंत को गेंद से पहले ही गेंदबाज से कहते हुए सुना गया था, कि ये तो वैसे भी चौका है, संदीप लामिथाने गेंदबाजी कर रहे थे, उनकी गेंद पर केकेआर के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने चौका जड़ दिया था।

Advertisement

क्या ये मजाक है
ललित मोदी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था, क्या ये मजाक है, इस पर विश्वास नहीं कर सकता, मैच फिक्सिंग पूरे उफान पर है, आईपीएल टी-20, बीसीसीआई और आईसीसी क्या कभी जागेंगे, शर्मनाक या फिर मैच ऑफिशियल की परवाह ही नहीं है। Tata ipl आपको बता दें कि आईपीएल 2019 के फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने फाइल मुकाबले में सीएसके को 1 रन से हराकर पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीता था।

https://twitter.com/LalitKModi/status/1112546024944340993

Advertisement