आर-पार दिखने वाले पैंट में नोरा फतेही ने क्लिक करवाई तस्वीरें, खूब प्यार लुटा रहे लोग

नोरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कातिलाना तस्वीर पोस्ट की है, इस फोटो में वो ब्लैक ट्रांसपेरेंट पैंट पहने दिख रही है, ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ उसे पेयर किया है।

New Delhi, May 17 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांस क्वीन नोरा फतेही की तस्वीरें और वीडियोज अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, एक बार फिर से उन्होने अपनी लेटेस्ट आउटफिट से सोशल मीडिया पर कहर ढाया है, नोरा ने ब्लैक ब्यूटी बनकर लोगों का दिल लूट लिया है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

Advertisement

कातिलाना आउटफिट
नोरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कातिलाना तस्वीर पोस्ट की है, इस फोटो में वो ब्लैक ट्रांसपेरेंट पैंट पहने दिख रही है, ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ उसे पेयर किया है, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाथों में ब्लैक ग्लव्स पहने हैं, बड़ी सी कैप उनके ऊपर खूब सूट कर रही है, नोरा ने अपने लुक को और सेक्सी बनाने के लिये रेड लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है, हाई हील्स तो जैसे नोरा की इस तस्वीर में जान डाल रही है।

Advertisement

ग्रीन आउटफिट
नोरा फतेही आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, उनकी इन तस्वीरों पर फैंस भर-भरकर प्यार लुटाते रहते हैं, एक्ट्रेस ने हाल ही में नियॉन ग्रीन कलर के आउटफिट में कहर ढाया था, उन्होने इस आउटफिट में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, इन तस्वीरों में नोरा ने ग्रीन फुल स्लीव्स क्रॉप टॉप और रिवीलिंग स्कर्ट पहना है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
नोरा ने वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस इन दिनों टीवी रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स को जज कर रही हैं, एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और चर्चित कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोंजी भी जज करते दिख रहे हैं। इसके अलावा नोरा अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत के साथ थैंक गॉड में नजर आएंगी।