2023 में फिर साथ दिखेगी धोनी-जडेजा की जोड़ी?, CSK से खफा हैं जड्डू! Inside Story

सीएसके ने आईपीएल 2022 से 2 दिन पहले ही ऐलान किया था कि जडेजा सीएसके के कप्तान होंगे, धोनी ने कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था, लेकिन चेन्नई को खराब शुरुआत मिली, टीम ने शुरुआती 8 में से 6 मैच गंवा दिये।

New Delhi, May 17 : आईपीएल 2022 का सीजन सीएसके के लिये कुछ खास नहीं रहा, टीम को 9 हार का सामना करना पड़ा, प्लेऑफ में जगह भी नहीं बन पाई, लेकिन इस सबके बीच सबसे खास रविन्द्र जडेजा के साथ सीएसके के रिश्तों पर पड़ा असर है, जडेजा को टीम का कप्तान बनाया गया है, खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें बीच टूर्नामेंट में ही कप्तानी से हटा दिया गया, बाद में जडेजा टूर्नामेंट से ही बाहर हो गये।

Advertisement

खफा हैं जडेजा
इस सारे विवाद के बीच अब कहा जा रहा है कि जडेजा इस पूरे एपिसोड से काफी खफा हैं, इनसाइड स्पोर्ट ने धुरंधर ऑलराउंडर के करीबियों के हवाले से कहा है कि जड्डू काफी दुखी और खफा हैं, Jadeja कप्तानी का विवाद काफी बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था, हर चीज अचानक कर दी गई और तरीका भी सही नहीं था, जिस तरह चीजें हुई, उससे कोई भी नाराज हो सकता है।

Advertisement

8 में से 6 हार
मालूम हो कि सीएसके ने आईपीएल 2022 से 2 दिन पहले ही ऐलान किया था कि जडेजा सीएसके के कप्तान होंगे, धोनी ने कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था, लेकिन चेन्नई को खराब शुरुआत मिली, Ravindra Jadeja टीम ने शुरुआती 8 में से 6 मैच गंवा दिये, इसके बाद जडेजा को हटाकर धोनी को फिर से कप्तानी सौंपी गई। लेकिन इसके अगले ही मैच में जडेजा को चोट लग गई बाद में वो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच नहीं खेल पाये, फिर टूर्नामेंट से ही बाहर हो गये, यहां तक खबरें आई कि सीएसके ने जडेजा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, खुद जडेजा भी किसी को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं।

Advertisement

सीएसके ने जारी किया था बयान
जब रविन्द्र जडेजा के चोट की वजह से टूर्नामेंट छोड़ने की खबरें आई, तब माना गया कि सीएसके और उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं है, हालांकि सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बयान में कहा कि dhoni jadeja बाहर की खबरों के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है, लेकिन जडेजा आगे भी सीएसके के प्लान का हिस्सा हैं। पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने भी इस विवाद पर कहा कि अगर आपकी टीम 3 में से 2 सीजन में प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाती है, तो कुछ तो घट रहा है, जडेजा की ओर से कुछ नहीं कहा गया, वो टूर्नामेंट से बाहर हैं, मैदान पर उनकी चोट भी काफी गंभीर नहीं लगी थी, ऐसे में कहा जा रहा है कि कुछ तो पक रहा है। हालांकि ये सब मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है, सीएसके और जडेजा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है, जडेजा की पसलियों में चोट है, जिसकी वजह से उन्हें टूर्नामेंट से हटना पड़ा था, सीएसके ने उन्हें 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया था, जबकि धोनी को 12.5 करोड़ में रिटेन किया गया था।