‘तारक मेहता’ को अलविदा कहेंगे शैलेष लोढ़ा, नहीं कर रहे शूटिंग! मेकर्स से इस बात पर नाराज?

‘तारक मेहता’ के तारक मेहता यानी कि एक्‍टर शैलेष लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर आ रही है । बताया जा रहा है कि वो नाराज हैं, लेकिन क्‍यों ।

New Delhi, May 17: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के अहम किरदार तारक मेहता यानी कि शैलेष लोढ़ा शो छोड़कर जाने वाले हैं । फैंस के लिए इससे बुरी खबर नहीं हो सकती । शैलेष ‘तारक मेहता’ के साथ शुरुआत से बने हुए हैं, उनका रोल लोगों से अलग ही कनेक्ट करता है ।  फैंस शैलेष लोढ़ा के अंदाज को पसंद करते हैं । लेकिन उनके शो छोड़ने की खबरों ने फैंस को निराश कर दिया है ।

Advertisement

शूटिंग नहीं कर रहे शैलेष
दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह के बाद अब शो से शैलेष लोढ़ा का जाना भी तय माना जा रहा है । बताया जा रहा है कि शैलेष ने शूटिंग छोड़ दी है, वो सेट पर नहीं आ रहे हैं । ई-टाइम्स टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सालों से तारक मेहता शो के साथ जुड़े शैलेष लोढ़ा ने अब क्विट करने का फैसला कर लिया है।  वो इस पॉपुलर शो को अलविदा कहने का पूरा मन बना चुके हैं । शैलेष लोढ़ा पिछले 1 महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। उनका शो में लौटने का भी कोई इरादा नहीं है।

Advertisement

मेकर्स से नाराजगी?
सूत्रों के अनुसार शैलेष लोढ़ा अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं, उन्हें लगरहा है कि उनकी डेट्स का शो में अच्छे से इस्तेमाल नहीं किया जाता । वहीं इसके अलावा एक और वजह है, कहा जा रहा है कि इस शो की वजह से वो किसी दूसरे काम को एक्सपलोर नहीं कर पा रहे । पिछले कुछ समय में शैलेष लोढ़ा ने अनगिनत ऑफर्स ठुकराए हैं, लेकिन अब शैलेष उन्हें मिलने वाले दूसरे प्रोजेक्ट्स को खोना नहीं चाहते हैं । तारक मेहता एक डेली शो है जिसकी वजह से वक्‍त बहुत ज्‍यादा चाहिए होता है ।

Advertisement

मनाने की कोशिश जारी
हालांकि, शो के अहम किरदार होने के कारण मेकर्स उन्‍हें मनाने की पूरी कोशिश कर रहा है । लेकिन लगता है शैलेष लोढ़ा ने मन बना लिया है कि वो शो में नहीं लौटेंगे । हालांति इस खबर की अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है, ना ही मेकर्स की तरफ से कोई रिएक्शन सामने आया है ना ही शैलेष ने कुछ कहा है । बहरहाल इस शो में फैंस को जेठालाल यानी दिलीप जोशी संग शैलेष लोढ़ा की दोस्ती काफी पसंद आती है । अगर वो नहीं रहेंगे तो शो में उनका किरदार भर पाना किसी नए एक्‍टर के साथ मेकर्स के लिए चुनौती होगा।