शोएब अख्तर ने चुनी IPL की बेस्ट प्लेइंग इलेवन, भारतीय दिग्गज को कप्तानी

शोएब अख्तर ने ओपनिंग के लिये क्रिस गेल के साथ रोहित शर्मा को चुना है, इसके साथ ही उन्होने नंबर तीन पर विराट कोहली तथा नंबर 4 पर एबी डिविलियर्स को रखा है।

New Delhi, May 17 : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक से बढकर एक धुरंधर खिलाड़ियों को चुनकर अपनी बेस्ट आईपीएल प्लेइंग इलेवन बनाई है, अख्तर ने अपनी इस टीम का कप्तान एक भारतीय दिग्गज को बनाया है, शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा के यू-ट्यूब चैनल पर अपनी फेवरेट ऑलटाइम आईपीएल टीम चुनी है।

Advertisement

खतरनाक प्लेइंग इलेवन
शोएब अख्तर ने ओपनिंग के लिये क्रिस गेल के साथ रोहित शर्मा को चुना है, rohit sharma (1) इसके साथ ही उन्होने नंबर तीन पर विराट कोहली तथा नंबर 4 पर एबी डिविलियर्स को रखा है। नंबर पांच पर बल्लेबाजी के लिये वेस्टइंडीज के खतरनाक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को चुना है।

Advertisement

भारतीय स्टार को कप्तानी
नंबर 6 पर टी-20 क्रिकेट के धुरंधर कायरान पोलार्ड को जगह दी है। dhoni इसके साथ ही नंबर सात बल्लेबाजी के लिये टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी को चुना है, शोएब ने अपनी प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपिंग तथा कप्तानी की जिम्मेदारी भी महेन्द्र सिंह धोनी को सौंपी है।

Advertisement

गेंदबाजी
पाकिस्तानी दिग्गज ने अपनी प्लेइंग इलेवन में भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह तथा अफगानिस्तान के घातक लेग स्पिनर राशिद खान को चुना है। इसके साथ ही बतौर तेज गेंदबाज ब्रेट ली और लसिथ मलिंगा को जगह दी है।
प्लेइंग इलेवन- क्रिस गेल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, आंद्रे रसेल, कायरान पोलार्ड, महेन्द्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), हरभजन सिंह, राशिद खान, ब्रेट ली और लसिथ मलिंगा।