व्हाइट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही शहनाज गिल, लेकिन खास निशान पर अटक रहा लोगों की नजर

शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें चर्चित पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वो व्हाइट आउटफिट में दिख रही है, इसके साथ ही उन्होने व्हाइट बैग भी लिया है।

New Delhi, May 21 : बिग बॉस फेम शहनाज गिल एक बार फिर सुर्खियों में हैं, दरअसल वो अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में है, शहनाज हमेशा से अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है, अब उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के बर्थडे पार्टी की है, जहां एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस में पहुंची थी।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें चर्चित पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वो व्हाइट आउटफिट में दिख रही है, इसके साथ ही उन्होने व्हाइट बैग भी लिया है, शहनाज ने अपने कंप्लीट लुक के लिये बोल्ड मेकअप किया है, बालों का बन बनाया है, जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही है।

Advertisement

अलग-अलग पोज
इन तस्वीरों में शहनाज गिल ने कई अलग-अलग पोज दिये हैं, उन्होने हाथों में व्हाइट बैग लेकर क्यूट अंदाज में पोज दे रही हैं, अब फैंस की इन तस्वीरों से निगाहें नहीं हट रही, फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। कोई ब्युटीफुल, तो कोई स्टनिंग लुक लिख रहा है।

Advertisement

निशान की चर्चा
इन तस्वीरों में एक चीज और लोगों का ध्यान खींच रहा है, दरअसल शहनाज ने बोल्ड कपड़े पहने हैं, जिसमें उनकी छाती पर निशान दिख रहे हैं, जिसके बारे में सोशल मीडिया पर लोग बात कर रहे हैं, ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।