ऑरेंज गाउन में नजर आई नोर फतेही, डीप कट की वजह से बार-बार हो रही परेशान, वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा गाउन पहने हुए हैं, उनकी गाउन में एक डीप कट लगा है, जो डिजाइन का हिस्सा है, लेकिन ये कट इतना डीप है कि नोरा को परेशान कर रहा है।

New Delhi, May 25 : नोरा फतेही किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है, फैंस उनकी एक झलक पाने के लिये बेकरार रहते हैं, नोरा फतेही का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नोरा ने नारंगी कलर का गाउन पहना है, जिसकी थाई के पास कुछ ज्यादा ही बड़ा कट है, इसे पहनकर नोरा काफी असहज महसूस कर रही है।

Advertisement

ऊप्स मोमेंट का शिकार
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि नोरा फतेही कहूं शूटिंग के लिये गई है, यहां वो शूटिंग के एक जगह से दूसरी जगह जाती है, इस दौरान वो अपने गाउन में काफी असहज महसूस करती है, वो बार-बार अपनी ड्रेस खींचती हुई नजर आ रही है, इस दौरान वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

Advertisement

गाउन में डीप कट
वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा गाउन पहने हुए हैं, उनकी गाउन में एक डीप कट लगा है, जो डिजाइन का हिस्सा है, लेकिन ये कट इतना डीप है कि नोरा को परेशान कर रहा है, नोरा जब चलती है, तो उनका गाउन बार-बार ऊपर की ओर उठ जाता है, हवा के झोंके की वजह से भी उनका गाउन उड़ता है, जिस वजह से वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होती है।

Advertisement

डांस के लिये जानी जाती
नोरा फतेही इन दिनों बॉलीवुड की सबसे धाकड़ डांसर्स में गिनी जाती है, nora fatehi (1) वो डांस का कोई मौका नहीं छोड़ती है, इन दिनों वो एक डांस रिएलिटी शो को जज भी कर रही है, जहां अकसर कंटेस्टेंट के साथ डांस करके लोगों का मनोरंजन करती है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें