ना रोहित, ना धोनी, सचिन तेंदुलकर ने इस युवा को बनाया अपनी बेस्ट IPL टीम का कप्तान

सचिन तेंदुलकर ने ओपनिंग जोड़ी के रुप में शिखर धवन और जोस बटलर को चुना है, इसके बाद नंबर तीन पर केएल राहुल और चार पर हार्दिक पंड्या को जगह दी है।

New Delhi, May 31 : टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले एक से बढकर एक खिलाड़ियों को चुनकर अपनी बेस्ट आईपीएल इलेवन तैयार की है, सचिन तेंदुलकर ने अपनी इस टीम का कप्तान एक भारतीय दिग्गज को बनाया है।

Advertisement

खतरनाक प्लेइंग इलेवन
सचिन तेंदुलकर ने ओपनिंग जोड़ी के रुप में शिखर धवन और जोस बटलर को चुना है, KL Rahul2 इसके बाद नंबर तीन पर केएल राहुल और चार पर हार्दिक पंड्या को जगह दी है, महान बल्लेबाज ने अपनी टीम का कप्तान भी हार्दिक पंड्या को बनाया है।

Advertisement

मध्यक्रम में इनको जगह
सचिन ने नंबर पांच पर दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर को चुना है, Miller वहीं नंबर 6 पर इंग्लैंड के घातक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन को जगह दी है, इसके साथ ही नंबर सात पर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को चुना है, कार्तिक को विकेटकीपर की भी जिम्मेदारी सौंपी है।

Advertisement

गेंदबाजी में कौन कौन
महान बल्लेबाज ने अपनी प्लेइंग इलेवन में भारत के लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल और अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को भी जगह दी है, इसके साथ ही बतौर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ मोहम्मद शमी को चुना है।
सचिन की बेस्ट इलेवन- शिखर धवन, जोस बटलर, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या (कप्तान), डेविड मिलर, लियाम लिविंगस्टोन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, और युजवेन्द्र चहल।