श्रीदेवी की बेटी का बिंदास अंदाज देख बेकाबू हो रहे लोग, अपने रिस्क पर देखें वीडियो

इस वायरल वीडियो में श्रीदेवी की बड़ी बेटी का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, जाह्नवी आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती है।

New Delhi, Jun 03 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी बिजी हैं, जाह्नवी की इस फिल्म की शूटिंग जंगल में हो रही है, एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और क्यूट अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करती है, अब जाह्नवी का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

बोल्ड अंदाज
इस वायरल वीडियो में श्रीदेवी की बड़ी बेटी का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, जाह्नवी आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती है, इस वीडियो में उन्होने ट्यूब टॉप और नीचे स्कर्ट पहना है, जो जालीदार है, जिसमें उनका अंतरवस्त्र साफ दिख रहा है।

Advertisement

वीडियो वायरल
हाल ही में इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है,   वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखकर हर कोई उन पर फिदा हो रहा है, लुक की बात करें, तो एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है, बालों को खुला रखा है जिसमें वो शानदार लग रही हैं।

Advertisement

शूटिंग का वीडियो
इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये किसी शूटिंग प्लेस का है, ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रही है, तभी तो कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स आ चुकी है, फैंस भर-भरके कमेंट्स कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, लुकिंग ब्यूटीफुल, तो दूसरे ने लिखा हॉट।