शहनाज गिल ने कराया बेबाक फोटोशूट, स्विमिंग पूल में दे रही जबरदस्त पोज

शहनाज गिल के हर अंदाज को उनके फैंस ने स्वीकारा है, ऐसे में एक्ट्रेस खुद भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिये सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है।

New Delhi, Jun 03 : पंजाब फिल्मों की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उन्होने ना सिर्फ टीवी और बॉलीवुड में पहचान बनाई, बल्कि अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी तैयार कर ली है, शहनाज कभी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण तो कभी अपनी क्यूटनेस की वजह से लोगों का ध्यान खींचती रहती है, एक बार फिर वो अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
शहनाज गिल के हर अंदाज को उनके फैंस ने स्वीकारा है, ऐसे में एक्ट्रेस खुद भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिये सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है, हालांकि इस बार शहनाज अपने एक फोटोशूट के कारण चर्चा में है, इसमें फैंस उन्हें देख थोड़े हैरान भी हो रहे हैं।

Advertisement

चढा दिया इंटरनेट का पारा
शुक्रवार को शहनाज गिल ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर सोशल मीडिया का पारा चढा दिया है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को स्वीमिंग पूल में देखा जा रहा है, पहली तस्वीर में वो स्वीमिंग पूल के बीच में खड़े होकर पोज दे रही है, दूसरी और तीसरी फोटो में वो पूल के साइड में नजर आ रही है, शहनाज इन तस्वीरों में इंटेंस लुक में दिख रही है।

Advertisement

हॉटनेस से भरपूर
शहनाज ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिये न्यूड मेकअप और आई लुक रखा है, उन्होने अपने बालों को खुला छोड़ा है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही है, इसे शेयर करते हुए उन्होने लिखा, समर वाइव्स, शहनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।