कांग्रेस नेता की बेटी ने पार कर दी सारी हदें, अब तक की सबसे बिंदास तस्वीर

नेहा शर्मा अपने सिजलिंग अंदाज के लिये हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है, एक बार फिर नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरों को साझा किया है।

New Delhi, Jun 13 : नेहा शर्मा फिल्म इंडस्ट्री की उन हीरोइनों में गिनी जाती है, जो हमेशा अपने फैशन सेंस और गुड लुक्स की वजह से चर्चा में रहती है, नेहा अपनी खूबसूरती और कर्वी फिगर के लिये सोशल मीडिया पर आये दिन सुर्खियों में बनी रहती है, नेहा ये बात अच्छे से जानती है कि उन्हें सोशल मीडिया पर किस तरह चर्चा मिलेगी।

Advertisement

सिजलिंग अंदाज
नेहा शर्मा अपने सिजलिंग अंदाज के लिये हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है, neha sharma (1) एक बार फिर नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरों को साझा किया है, जिससे उनके फैंस एक बार फिर उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गये हैं, उन्होने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Advertisement

तस्वीर वायरल
नेहा शर्मा भले ही बॉलीवुड में उम्मीद के मुताबिक सफलता हासिल ना कर सकी हो, Neha-Sharma-2 (1) लेकिन अपनी गुड लुक्स की वजह से अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी टोनी कक्कड़ के गाने धीमे-धीमे… से मिली थी, इस गाने में नेहा की खूबसूरती और अदाओं को देखकर सब उनकी दीवाने हो गये थे।

Advertisement

वेब सीरीज में काम
नेह ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी काम किया है, लेकिन उन्हें वहां भी ज्यादा सफलता नहीं मिली, neha sharma5 हालांकि नेहा आये दिन मेहनत करती रहती है, वो आने वाली फिल्म जोगीरा तारारा… में बिजी है, नेहा के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी ये फिल्म अच्छी रहेगी।

https://www.instagram.com/p/CeuwFnSIIw3/