कोई कह रहा कटीली नचनिया, तो कोई कुछ और, धमाल मचा रहा मलाइका अरोड़ा का नया वीडियो

अब मलाइका अरोड़ा अपनी नई वीडियो को लेकर छाई हुई है, इंस्टाग्राम पर अपनी नई वीडियो में मलाइका तैयार होते-होते डांस करने लगती हैं।

New Delhi, Jun 14 : मलाइका अरोड़ा भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हो, काफी समय से किसी आइटम नंबर में नजर नहीं आई है, लेकिन लाइमलाइट में बने रहना और दिलों पर अपनी छाप छोड़ना उन्हें खूब आता है, तभी तो ऐसा कोई दिन नहीं जब मलाइका सुर्खियों में ना रहती हो, इंस्टाग्राम पर कभी अपनी पोस्ट तो कभी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी रहती है।

Advertisement

वीडियो को लेकर छाई मलाइका
अब मलाइका अरोड़ा अपनी नई वीडियो को लेकर छाई हुई है, इंस्टाग्राम पर अपनी नई वीडियो में मलाइका तैयार होते-होते डांस करने लगती हैं, अगले ही पल ये हसीना बनी-ठनी नजर आती है, इस ट्रेडिंग रील में मलाइक का अंदाज देखते ही बन रहा है।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
वहीं मलाइका की इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं, कोई उन्हें खूबसूरत मम्मी कह रहा है, तो कई उन्हें हॉट बोल रहा है, एक सोशल मीडिया यूजर का कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है, इस यूजर ने उन्हें बहुत ही कटीली नचनिया कहा है।

Advertisement

जल्द दूसरी शादी
मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं, दोनों करीब 4 साल से रिश्ते में हैं, और काफी अच्छे से एक-दूसरे को समझने के बाद अब दोनों इस रिश्ते को एक पायदान ऊपर ले जाना चाहते हैं, इसे नाम देना चाहते हैं, कहा जा रहा है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं, जहां अर्जुन कुंवारे हैं, तो वहीं मलाइका ना सिर्फ तलाकशुदा है, malaika arjun बल्कि 19 साल का उनका एक बेटा भी है, जिसकी कस्टडी उन्हीं के पास है, मलाइका ने पहली शादी सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान से की थी, ये एक लव मैरिज थी, लेकिन फिर 18 साल की शादी के बाद दोनों ने तलाक का फैसला लिया।