मटक-मटक कर चलने के चक्कर में सबकुछ दिखा बैठी उर्फी जावेद, वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो में उर्फी जावेद कैमरे के सामने रिवीलिंग कपड़े पहनकर मटक-मटक कर चल रही है, एक्ट्रेस ने ब्लैक वनपीस पहना है, जो कि पीछे की तरफ से बैकलेस है।

New Delhi, Jun 15 : अजीबो-गरीब ड्रेस पहनकर लाइमलाइट बटोरने वाली उर्फी जावेद ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो रिवीलिंग कपड़े पहनकर ऐसी चाल चल रही है, कि उनका कैमरे में ऊप्स मोमेंट कैद हो गया, उर्फी का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

मटक-मटक कर चल रही
इस वीडियो में उर्फी जावेद कैमरे के सामने रिवीलिंग कपड़े पहनकर मटक-मटक कर चल रही है, urfi1 एक्ट्रेस ने ब्लैक वनपीस पहना है, जो कि पीछे की तरफ से बैकलेस है, एक्ट्रेस कैमरे के सामने वॉक करती हुई नजर आ रही है।

Advertisement

ऊप्स मोमेंट
उर्फी वॉक करते हुए कभी कैमरे में देखती है, तो कभी कैमरे को इग्नोर करती हुई नजर आती हैं, लेकिन वीडियो में उर्फी की वो चीज कैमरे में कैद हो गई, जो नहीं दिखना चाहिये था, कैमरे में उर्फी के अंतरवस्त्र कैद हो गये और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

Advertisement

रिवीलिंग ड्रेस
एक्ट्रेस इस वीडियो में अपने लुक को पूरा करने के लिये बालों का बन बनाया हुआ है, साथ ही बड़े से झुमके पहने थे, साथ ही सटल मेकअप के साथ उर्फी हाई हील्स पहने दिखी, हमेशा की तरह उर्फी इस वीडियो में भी बेबाक अंदाज में नजर आई, उर्फी जावेद ने इस वीडियो को खुद ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, उन्होने कैप्शन में लिखा, मुझे मोजो पर फॉलो करें।