नोएडा- किराये के मकान में रहने आई थी महिला, 2 दिन बाद मृत हालत में मिली, पति फरार

पुलिस ने मामले में बताया कि आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या की गई है, क्योंकि उसके गले पर चोट के निशान दिख रहे हैं, फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

New Delhi, Jun 16 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया, पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर में एक महिला का शव मिला है, महिला किराये के मकान में रहती थी, फिलहाल उसका पति फरार है।

Advertisement

हत्या की आशंका
पुलिस ने मामले में बताया कि आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या की गई है, क्योंकि उसके गले पर चोट के निशान दिख रहे हैं, फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, dead body रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ हो सकता है कि ये हत्या है या फिर आत्महत्या, मृतक महिला किराये के मकान में रह रही थी।

Advertisement

जांच शुरु
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंद्र ने बताया कि बुधवार को थाना सूरजपुर पुलिस को सूचना मिली, कि कस्बा सूरजपुर में रहने वाले एक व्यक्ति के मकान में किराये पर रहने वाली सुषमा देवी नाम की महिला का शव उनके कमरे में पड़ा है, उन्होने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

Advertisement

2 दिन पहली ही आई थी
पुलिस के मुताबिक आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि महिला अपने पति के साथ दो दिन पहली ही यहां रहने आई थी, घटना के बाद से पति फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है, पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।