बीच मैदान रोमांटिक हुए ‘मंत्री जी’, शतक ठोक ऐसे किया प्यार का इजहार

मनोज तिवारी ने शतक लगाने के बाद एक स्पेशल पर्ची लहराया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उस पर्ची में मनोज तिवारी ने दिल की तस्वीर बनाई थी।

New Delhi, Jun 16 : बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी रणजी ट्रॉफी में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं, एमपी के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में उन्होने 102 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 12 चौके शामिल रहे, मनोज के फर्स्ट क्लास करियर का ये 29वां शतक है, उनकी इस पारी की बदौलत ही बंगाल की टीम 273 के आंकड़े तक पहुंचने में सफल रही।

Advertisement

पर्ची लहराया
मनोज तिवारी ने शतक लगाने के बाद एक स्पेशल पर्ची लहराया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उस पर्ची में मनोज तिवारी ने दिल की तस्वीर बनाई थी, साथ ही अपनी पत्नी सुष्मिता और बच्चों का नाम लिखा था, मनोज तिवारी का मौजूदा रणजी सीजन अच्छा रहा है, वो लगातार दो शतक लगा चुके हैं, उन्होने क्वार्टर फाइनल में झारखंड के खिलाफ 136 रनों की पारी खेली थी।

Advertisement

एमपी को 68 रनों की बढत
एक समय बंगाल की टीम 54 रनों पर 5 विकेट खोकर संकट में दिख रही थी, लेकिन उसके बाद मनोज तिवारी और शाहबाज अहमद ने छठे विकेट के लिये 183 रनों की साझेदारी की, शाहबाज ने भी 116 रनों की पारी खेली, इससे पहले एमपी की पहली पारी 341 रनों पर सिमट गई थी, विकेटकीपर हिमांशु खत्री ने 165 तो अक्षत रघुवंशी ने 63 रनों की पारी खेली थी, इस तरह पहली पारी के आधार पर एमपी को 68 रनों की बढत मिली है।

Advertisement

2013 में मनोज तिवारी की शादी
मनोज तिवारी अपने खेल के साथ-साथ निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं, उन्होने 2013 में सुष्मिता रॉय से शादी की थी, दोनों ने शादी से लगभग 7 सात तक एक-दूसरे को डेट किया था, सुष्मिता को कई बार मैदान पर अपने पति को चीयर करते देखा जा चुका है, मनोज तिवारी टीम इंडिया के लिये 15 मैच खेल चुके हैं, हालांकि उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चल सका।

Advertisement