जाह्नवी कपूर ने फैंस को कर दिया मजबूर, बार-बार देख रहे वीडियो

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है, जिसमें वो ब्लैक गाउन में नजर आ रही है।

New Delhi, Jun 17 : श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपने स्टाइल की वजह से अकसर चर्चा में बनी रहती है, हसीना अपनी कर्वी फिगर और बोल्ड सिल्हूट्स की वजह से खूब पसंद की जडाती है, उनका स्टाइल इस तरह का होता है, जिसमें उनकी फिगर और पर्सनालिटी अच्छे से हाईलाइट होती दिखती है, हाल ही में कुछ ऐसा भी देखने को मिला, जब एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची, जहां उनका लुक देखने लायक था।

Advertisement

ब्लैक गाउन
जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है, जिसमें वो ब्लैक गाउन में नजर आ रही है, एक-एक तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है, जिसकी वजह से लोग बार-बार देखने के लिये मजबूर हो रहे हैं।

Advertisement

हॉट लुक
इस स्लीवलेस आउटफिट में वेस्ट के दोनों तरफ लगे कट्स उनकी कर्वी फिगर को हाईलाइट करने का काम कर रहे है, वहीं ड्रेस में दी गई टाइट फिटिंग उनकी बॉडी को और परफेक्ट शेप देती दिख रही है, जाह्नवी की इस ड्रेस में थाई-हाई स्लिट भी दिया गया है, जिसमें वो अपनी टोंड लेग्स फ्लान्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

Advertisement

फैंस फिदा
​जाह्नवी कपूर के इस लुक में इस बार उनकी हेयरस्टाइल हर किसी का दिल चुरा रहा है, दोनों तरफ फ्लिक्स के साथ उन्होने बालों को साइड पार्टेड करते हुए बन में स्टाइल किया है, जो उनके लुक को और परफेक्ट बना रहा है।