आलिया भट्ट से शादी के बाद बदल गया बेटा रणबीर, मां नीतू कपूर ने किया खुलासा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को अभी सिर्फ दो महीने ही हुए हैं, और मां नीतू कपूर को महसूस हो रहा है कि उनका बेटा बदल गया है ।

New Delhi, Jun 18: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल महीने में शादी रचाई है । ये दोनों करीब 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे । 14 अप्रैल 2022 को कपल ने फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए । कपूर खानदान के चश्‍मोचिराग की यह शादी प्राइवेट सेरेमनी में उनके घर पर ही संपन्‍न हुई । शादी के बाद रणबीर में आए बदलाव को उनकी मां नीतू कपूर अभी से महसूस करने लगी हैं ।

Advertisement

बि‍जी हो गई हैं नीतू कपूर
रिषी कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर टीवी इंडस्‍ट्री में सक्रिय हो गई हैं । वो बतौर जज एक रिएलिटी शो में नजर आ रही है । वहीं नीतू अब बेहद खुश भी हैं । उनके बेटे रणबीर कपूर की शादी जो हो गई है । हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि रणबीर कितना बदल गए हैं । नीतू कपूर कहती हैं, ‘मैं आज सबसे खुश हूं. आलिया ने रणबीर को बहुत प्यार और लगाव दिया है ।’

Advertisement

‘मुझे उसमें बदलाव महसूस होता है. वो दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं । मैं बहुत खुश हूं और खुशकिस्मत महसूस करती हूं कि आलिया हमारे परिवार में आई है । लाइफ सच में काफी बदल गई है और मैं बहुत संतुष्ट हूं । वो तनाव होता है ना, शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई, अब शादी हो गई।’

Advertisement

40 मेहमान हुए शामिल
रणबीर आलिया के बारे में आगे बात करते हुए नीतू ने कहा- ‘उन्होंने कई लोगों के लिए एक ट्रेंड सेट किया है । आपको एक बड़ी शादी करने की जरूरत नहीं है । आपको एक ऐसी शादी करनी चाहिए जिसमें आप खुश रहें. नहीं तो हम दूसरे लोगों को खुश करने में लग जाते हैं।’ बताते चलें कि कपल की शादी में केवल 40 लोग ही बतौर मेहमान शामिल हुए थे, जिनमें इनके परिवार वाले, खास दोस्त और रिश्तेदार थे।