एक तो टाइट पैंट ऊपर से… खुलेआम ब्वॉयफ्रेंड संग राखी सावंत करने लगी ऐसी हरकतें, वीडियो

इस वीडियो में राखी सावंत और आदिल एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं, इस वीडियो में राखी छाते के साथ पोज देती नजर आ रही है।

New Delhi, Jun 19 : राखी सावंत अपने बोल्ड तथा बिंदास अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती है, राखी इन दिनों अपने नये प्रेमी को लेकर खूब सुर्खियों में है, अब राखी का नया ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त बांडिंग देखने को मिल रही है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

नया वीडियो
इस वीडियो में राखी सावंत और आदिल एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं, इस वीडियो में राखी छाते के साथ पोज देती नजर आ रही है, वहीं हवा इतना ज्यादा तेज है कि Rakhi sawant राखी छाते को संभालते हुए खुद को संभाल नहीं पाती है और गाड़ी पर गिर जाती है, तेज हवा के कारण छाता भी पलटता दिखाई दे रहा है, इसके साथ ही वीडियो में आदिल, राखी को संभालते और उठाते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

डांस वीडियो
इसके साथ ही राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो फैंस के साथ साझा किया है, इस वीडियो में राखी आदिल के शानदार डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं, वीडियो में राखी और आदिल के बीच काफी सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, इस दौरान राखी और आदिल दोनों कैजुअल लुक में नजर आ रही है।

Advertisement

राखी सावंत के रिलेशनशिप
राखी सावंत अपने विवादित बयानों और रिलेशनशिप को लेकर अकसर चर्चा में रहती है, बिग बॉस-15 में वो अपे पति रितेश सिंह को लेकर सामने आई थी, लेकिन शो के बाद वो अलग हो गये, जिसकी घोषणा उन्होने सोशल मीडिया पर की, अब राखी सावंत अपने नये ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में है, एक्ट्रेस ने बताया कि वो आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं।