ऋतुराज की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका, ईशान किशन का नया ओपनिंग पार्टनर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5वें टी-20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ की जगह वेंकटेश अय्यर को शामिल किया जा सकता है, वेंकटेश के पास ओपनिंग करने का अपार अनुभव मौजूद है।

New Delhi, Jun 19 : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में ऋतुराज गायकवाड़ अपने नाम के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पाये, उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो रहा है, ऐसे में आखिरी टी-20 मैच में उनकी जगह एक स्टार खिलाड़ी को मौका मिल सकता है, ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है।

Advertisement

इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5वें टी-20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ की जगह वेंकटेश अय्यर को शामिल किया जा सकता है, वेंकटेश के पास ओपनिंग करने का अपार अनुभव मौजूद है, जो टीम इंडिया का काम आ सकता है, venkatesh aiyar (1) अय्यर ने टीम इंडिया के लिये 9 टी-20 मैचों में 133 रन बनाये हैं, उन्होने केकेआर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कई मैचजिताऊ पारियां खेली है।

Advertisement

ऋतुराज रहे फ्लॉप
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में ऋतुराज गायकवाड़ अपने नाम के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं, वो रन बनाने के लिये जूझते नजर आये, ऋतुराज इस सीरीज में अभी तक चार मैचों में 21.50 के औसत से सिर्फ 86 रन बना सके हैं,  वो एक बार ही 50 के स्कोर को पार कर पाये हैं, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में उन्हें रोहित की जगह ओपनिंग करने का मौका मिला था, लेकिन वो इसका फायदा नहीं उठा पाये।

Advertisement

बन सकती है नई ओपनिंग जोड़ी
अगर ईशान किशन के साथ वेंकटेश अय्यर को पारी की शुरुआत करने का मौका मिलता है, तो टीम इंडिया को नई ओपनिंग जोड़ी मिल जाएगी, वेंकटेश अतिशी बल्लेबाजी करने में माहिर हैं, venkatesh aiyar (3) अगर वेंकटेश अय्यर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो उन्हें टी-20 विश्वकप स्क्वाड में जगह मिल सकती है।

दिनेश कार्तिक पर रहेगी निगाहें
पिछले मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने आतिशी पारी खेली थी, उन्होने 27 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली थी, कप्तान ऋषभ पंत को उनसे इस मैच में बड़ी पारी की उम्मीद होगी, वहीं हर्षल पटेल और आवेश खान कैसी गेंदबाजी करते हैं, dinesh kartik इस पर काफी कुछ निर्भर करेगा, टीम इंडिया घर में आज तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज नहीं जीती है, अगर आज का मैच टीम इंडिया जीत जाता है, तो भारतीय इतिहास रच देगी।