जरा सी उम्र में प्रेमी के साथ गाड़ी में ही शुरु हो गई इस स्टार की बेटी, पोस्ट कर रही ताबड़तोड़ तस्वीरें

आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, आये दिन अपनी एक से बढकर एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

New Delhi, Jun 20 : चर्चित फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपने बयानों और बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती है, अब एक बार फिर से आलिया ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज दिखाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

बोल्ड तस्वीरें
आलिया कश्यप इंस्टाग्राम पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक से बढकर एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, जिन पर हर किसी की नजरें थम जाती है, आलिया के ऐसे बिंदास अंदाज को देखने के बाद हर किसी को उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आपको बता दें कि आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, आये दिन अपनी एक से बढकर एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, आलिया अपने प्रेमी शेन ग्रेगोइरे के साथ एक नये घर में शिफ्ट हो चुकी हैं, पिछले दिनों आलिया ने अपने इस नये घर का हाउस टूर भी कराया था।

Advertisement

21 साल की है आलिया
मालूम हो कि अनुराग कश्यप की बेटी अभी सिर्फ 21 साल की है, वो इतनी सी उम्र में अपने सिजलिंग रोमांस को लेकर छाई रहती है, कुछ ही दिनों पहले आलिया ने अपने प्रेमी के साथ रिलेशन के दो साल पूरे किये हैं, इसके साथ ही आलिया अपने लेटेस्ट वेकेशन की भी झलक सोशल मीडिया पर दिखाई थी, खुले आसमान के नीचे वो अपने प्रेमी के बांहों में पूरी तरह से खोई नजर आ रही हैं, इसके साथ ही कार में इंटीमेट होते हुए भी आलिया ने तस्वीर पोस्ट कर दी थी।