ईशा गुप्ता ने पहना अब तक का सबसे रिवीलिंग गाउन, जगह-जगह लगे हैं कट्स

ईशा गुप्ता इस गाउन को बोल्ड बनाने के लिये कमर तथा उससे ऊपर इतना बड़ा कट लगा है कि वो एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रहा है।

New Delhi, Jun 21 : स्टाइल तथा बोल्डनेस से आये दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली ईशा गुप्ता फिर से एक बार चर्चा में है, एक्ट्रेस ने हाल ही में ब्लैक कलर की इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहन ली, कि देखने वालों के ही पसीने छूट गये, उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

ब्लैक रिवीलिंग गाउन
ईशा गुप्ता ने अपने नये लुक की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर साझा की है, इंस्टा पर एक्ट्रेस ने कुछ सेकेंड का वीडियो साझा किया है, जिसमें वो ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही है।

Advertisement

लगे ज्यादा कट
एक्ट्रेस ईशा की इस ड्रेस में इतने ज्यादा कट लगे हैं कि एक्ट्रेस का शरीर ज्यादा ही नजर आ रहा है, ईशा इस गाउन को बोल्ड बनाने के लिये कमर तथा उससे ऊपर इतना बड़ा कट लगा है कि Esha gupta85 वो एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रहा है, एक्ट्रेस के इस ड्रेस के फ्रंट लुक को देखकर इतना तो साफ है कि ये ड्रेस बैकलेस है, अपने लुक को और भी ज्यादा हॉट बनाने के लिये ईशा गुप्ता ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है।

Advertisement

आश्रम-3 में आई नजर
ईशा गुप्ता हाल ही में वेब सीरीज आश्रम-3 में सोनिया के किरदार में नजर आई, esha gupta5 इस वेब सीरीज में ईशा ने बॉबी देओल के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिये थे, ये सीन्स इतने बोल्ड थे कि उनके स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।