सोशल मीडिया क्‍वीन है ये इंडियन क्रिकेटर, पीएम मोदी और सचिन तेंदुलकर भी हैं फैन

इस इंडियन क्रिकेटर की तस्‍वीरें आपको कन्‍फ्यूज कर देंगी । दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं ये भारतीय महिला क्रिकेटर, इनका हुस्न आपको इनका दीवाना बना देगा ।

New Delhi, Jun 21: 24 साल की क्रिकेटर हरलीन देओल खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं । हरलीन आज अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रही हैं । देओल ने भारतीय टीम के लिए एक वनडे और 13 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। बल्लेबाज हरलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस से साझा करती रहती हैं ।

Advertisement

खूबसूरती में किसी एक्‍ट्रेस से कम नहीं
24 साल की क्रिकेटर हरलीन देओल खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं । भारत की युवा बल्लेबाज हरलीन देओल को उनके करियर के शुरू होते ही महिला खेल जगत की सबसे सुंदर खिलाड़ियों में गिना जाने लगा । हरलीन ने 2019 में भारत के लिए अपना डेब्यू किया था । हरलीन घरेलू क्रिकेट में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट टीम से खेलती हैं, वहीं चंडीगढ़ से भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने वाली दूसरी महिला क्रिकेटर हैं।

Advertisement

स्‍टाइल के हैं फैन कई
हरलीन देओल स्टाइलिश महिला क्रिकेटर हैं, सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं । उनकी फैन फॉलेइंग भी काफी है । हरलीन अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं । हरलीन जब 8 साल की थी, तभी से ही वो क्रिकेट की बड़ी शौकीन थी और अपने आसपास के लड़कों और भाई के साथ खेला करती थीं।

Advertisement

इन खेलों में भी है रुचि
हरलीन देओल की हॉकी, फुटबॉल, बास्केटबॉल में भी दिलचस्पी है। वह अपने स्कूल टाइम में बेस्ट एथलीट भी रही थीं । अपने खेल को लेकर हरलीन काफी गंभीर थीं । यहीं वजह है कि वो अब अपना ऐसा नाम बनाचुकी हैं कि पीएम मोदी और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्‍गज भी उनके फैन हैं ।